Home /News /himachal-pradesh /

kangra nephew and widow aunty marriage stir controversy villagers boycotted couple hpvk

VIDEO: कांगड़ा में भतीजे ने विधवा चाची से की शादी तो विरोध में उतरा गांव, बॉयकॉट किया

हिमाचल प्रदेश में भतीजे ने अपनी विधवा चाची से शादी कर ली. अब युवक को समाज का विरोध झेलना पड़ रहा है.

हिमाचल प्रदेश में भतीजे ने अपनी विधवा चाची से शादी कर ली. अब युवक को समाज का विरोध झेलना पड़ रहा है.

Kangra Controversial Marriage: पंचायत प्रधान प्रेम लता ने कहा कि इस रिश्ते को हमारी पँचायत किसी भी रूप में मान्यता नहीं देगी. साथ ही अन्य पंचायतों से भी अपील की है कि वो भी ऐसे रिश्ते बनाने वाले लोगों को आश्रय न दें.

हाइलाइट्स

मामला सूबे के कांगड़ा जिले के पुलिस थाना फतेहपुर के तहत पँचायत मनोह सिहाल का है.
यहां पर विधवा चाची ने अपने भतीजे के साथ शादी रचा ली.

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश में भतीजे ने अपनी विधवा चाची से शादी कर ली. अब युवक को समाज का विरोध झेलना पड़ रहा है. मामला सूबे के कांगड़ा जिले के पुलिस थाना फतेहपुर के तहत पँचायत मनोह सिहाल का है. यहां पर विधवा चाची ने अपने भतीजे के साथ शादी रचा ली.

इस पर जहां भतीजे के परिजन खफा होने के साथ-साथ पंचायत प्रधान, महिला मंडल प्रधान और क्षेत्र के कुछ अन्य लोगों को ने विरोध जताया और कहा कि चाची-भतीजे की शादी मंजूर नहीं है. सभी ने मीडिया के माध्यम से पुलिस प्रशासन और शासन से ऐसे रिश्तों को मंजूरी न देने की अपील की है. भतीजे की बहन, मां और अन्य परिजन शादी से नाखुश हैं.

पंचायत प्रधान प्रेम लता ने कहा कि इस रिश्ते को हमारी पँचायत किसी भी रूप में मान्यता नहीं देगी. साथ ही अन्य पंचायतों से भी अपील की है कि वो भी ऐसे रिश्ते बनाने वाले लोगों को आश्रय न दें. महिला मंडल प्रधान रेणु सपेहिया ने कहा कि ऐसे रिश्ते समाज के लिये कलंक हैं.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से पुलिस प्रशासन ऐसे रिश्तों को कानून के नजरिये से ठीक बता रहा है तो हम सब अपील करते हैं कि ऐसे कानून में संशोधन किया जाए, ताकि समाज में फैल रही ऐसी कुरीतियों पर लगाम लग पाए और ऐसा करने की हिमाकत करने वालों को कड़ी सजा मिल पाए. मौके पर काफी महिलाएं और पुरुष उपस्थित रहे और मीडिया के सामने अपनी बात रखी.

Tags: Himachal pradesh, Kangra News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर