अपना शहर चुनें

States

Kangra News: कांगड़ा में युवक ने किया सुसाइड, नौकरी जाने से तनाव में था 24 साल का पंकू

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

Suicide in Kangra: युवक की चाची हाल ही में पंचायत प्रधान निर्वाचित हुई हैं. पुलिस ने शव को परिजनो को सौंप दिया है और मामले की तफ्तीश कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 5:22 PM IST
  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में युवक ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. गग्गल के बंडी में बेरोजगारी ने युवक की जान ले ली. युवक चंडीगढ़ में काम करता था और कोरोना के कारण उसे घर आना पड़ा था. इसके बाद कंपनी में छंटनी हुई तो उसे भी नौकरी (Jobs) से निकाल दिया गया. हालांकि, युवक कुछ महीनों से घर में ही रह रहा था. दिहाड़ी औऱ मेहनत मजदूरी कर रहा था.

नौकरी चली गई
इस बीच में वह नौकरी की भी तलाश कर रहा था. लेकिन कही भी काम न मिलने के कारण वह डिप्रेशन में था और डिप्रेशन में युवक ने घर के पास पेड़ पर फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.


परिवार में कोई परेशानी नहीं


परिवार में सब कुछ सही चल रहा था. केवल नौकरी चले जाने पर युवक तनाव में था. युवक की पहचान पंकू कुमार (24) गांव बंडी के रूप में हुई है. पंकू का एक भाई और दो बहने हैं. वह सबसे छोटा था. बड़ा भाई कांगड़ा में काम करता है. वहीं, युवक की चाची हाल ही में पंचायत प्रधान निर्वाचित हुई हैं. पुलिस ने शव को परिजनो को सौंप दिया है और मामले की तफ्तीश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज