लाइव टीवी

कांगड़ा में नशा तस्कर के घर छापा मारने गई पुलिस टीम पर हमला, मुख्य सरगना गिरफ्तार
Dharamsala News in Hindi

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 19, 2020, 3:53 PM IST
कांगड़ा में नशा तस्कर के घर छापा मारने गई पुलिस टीम पर हमला, मुख्य सरगना गिरफ्तार
कांगड़ा में पुलिस पर नशा माफिया का हमला.

एसआई हंस राज का कहना है कि मामले पर छानबीन की जा रही है. आरोपी पर पहले भी मामले दर्ज है.

  • Share this:
धर्मशाला. चरस माफिया (Charas Mafia) को पकड़ने गई नारकोटिक्स टीम पर नशे के कारोबार में संलिप्त कुछ लोगों ने हमला कर दिया. इसी बीच पुलिस ने चरस के कारोबार से जुड़े मुख्य सरगना को गिरफ्तार कर लिया. मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले का है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रैहन पुलिस चौकी पहुंचाया है, जहां पर उससे पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां पर एक परिवार नशे के कारोबार में संलिप्त है. इसके आधार पर नारकोटिक्स टीम ने नाका लगाया. इसी बीच एक आरोपी को गिरफ्तार( Arrest) कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

तलाशी में मिली चरस
जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह गोलबां पंचायत के दरेड़ गांव में रैहन चौकी की नारकोटिक्स टीम ने शनिदेव मंदिर के पास नाका लगाया हुआ था. तभी सामने से रमन कुमार निवासी दरेड़ पुलिस को देख को भागने लगा, जिसे पकड़ लिया गया और तलाशी लेने पर उसके पास 100 ग्राम चरस बरामद की गई. जब नारकोटिक्स की टीम ने आरोपी को साथ लेकर घर की तलाशी लेनी चाही तो आरोपी के परिजनों सहित अन्य लोगों ने पुलिस पर हमला कर डाला. इतना ही नहीं एक मीडिया कर्मी का मोबाइल तक छीन लिया.



पुलिस से भिड़ता नशा तस्कर का परिवार.
पुलिस से भिड़ता नशा तस्कर का परिवार.




अतिरिक्त पुलिस पहुंची
इस हमले की सूचना रैहन पुलिस को मिली तो एएसआई हंस की अगुवाई में पुलिस कर्मी वहां पहुंचे. इसी बीच चरस के कारोबार से जुड़े मुख्य सरगना को पकड़ कर रैहन पुलिस चौकी लाया गया है , जहां पर उससे पूछताछ की जा रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि ये लोग इस गोरख धंधे को अंजाम दे रहे है. साथ ही वन भूमि पर भी कब्जा किया है. एसआई हंस राज का कहना है कि मामले पर छानबीन की जा रही है. आरोपी पर पहले भी मामले दर्ज है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: HRTC बस की हेडलाइट्स हुई बंद तो 4 टॉर्च के सहारे ड्राइवर ने चलाई बस

बस सवार युवक-युवती चरस संग गिरफ्तार, युवती पर पहले से दर्ज है चिट्टे का केस

Coronavirus: मंडी DC ऑफिस में सन्नाटा, हणोगी माता और भूतनाथ मंदिर के कपाट बंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2020, 3:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading