Home /News /himachal-pradesh /

kangra tridev sammelan bjp leader smiriti irani attack congress leader rahul gandhi hpvk

कांगड़ा त्रिदेव सम्मलेनः केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर तीखा हमला, बोली-विदेश में देश की खिलाफत करते हैं

त्रिदेव सम्मेलन में सबसे पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सीएम जयराम ठाकुर समेत मौके पर मौजूद तमाम भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं का आभार जताया.

त्रिदेव सम्मेलन में सबसे पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सीएम जयराम ठाकुर समेत मौके पर मौजूद तमाम भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं का आभार जताया.

BJP Leader Smiriti Irani Kangra Tour: स्मृति इरानी कहा कि यहां मौजूद लोगों की आवाज दिल्ली तक नहीं, अमेठी तक पहुंचनी चाहिये. क्योंकि अमेठी के युवराज ने राम को उनके निवास स्थान से वंचित रखा. जब उन्हें उत्तर प्रदेश की जनता ने भगाया तो राहुल गांधी ने केरल में जाकर शरण ली. वहां जाकर भी उन्होंने हमें शर्मसार किया. स्मृति ने गांधी परिवार को भी आड़े हाथों लिया.

अधिक पढ़ें ...

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश  में विधानसभा चुनावों की आहट के बीच अब बड़े नेताओं का प्रदेश में आना-जान शुरू हो गया है. चुनाव को लेकर भाजपा काफी सक्रिय हो गई है. इसी कड़ी में शुक्रवार को कांगड़ा के शाहपुर के चंबी मैदान में त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन किया गया. यहां पर केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी पहुंची और उन्होंने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर जुबानी हमला किया. स्मृति ने इस दौरान राहुल गांधी पर तीखा हमला किया और कहा कि यहां की आवाज अमेठी तक पहुंचनी चाहिए.

त्रिदेव सम्मेलन में सबसे पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सीएम जयराम ठाकुर समेत मौके पर मौजूद तमाम भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं का आभार जताया और जयश्रीराम के नारे लगाए.

इसके बाद स्मृति इरानी कहा कि यहां मौजूद लोगों की आवाज दिल्ली तक नहीं, अमेठी तक पहुंचनी चाहिये.  क्योंकि अमेठी के युवराज ने राम को उनके निवास स्थान से वंचित रखा. जब उन्हें उत्तर प्रदेश की जनता ने भगाया तो राहुल गांधी ने केरल में जाकर शरण ली. वहां जाकर भी उन्होंने हमें शर्मसार किया. स्मृति ने गांधी परिवार को भी आड़े हाथों लिया. कहा कि देश की राजधानी में देश के टुकड़े करने वालों का समर्थन करने वाले ये लोग खानदानी हैं. साथ ही कहा कि यही लोग विदेश में जाकर देश की ख़िलाफ़त करते हुये कहते हैं कि उन्हें राष्ट्र और किंगडम में अंतर समझ नहीं आता है.

कांग्रेस के नेता दिल्ली में जाकर कहते थे कि हिमाचल में रिवाज नहीं है दूसरी बार सरकार बने, मगर यहां तो ये भी रिवाज नहीं था कि यहां एम्स बने, मगर ये रिवाज भी तो तोड़कर भाजपा ने दिखा दिया. अटल टनल बनाकर दिखाई और फिर रिवाज तोड़े. कॉंग्रेस ने हमेशा सीएम की कुर्सी को सत्ता के लिये प्रयोग किया. हमारी पार्टी के नेताओं ने सिर्फ सेवाभाव के लिये सत्ता को चुना है.  आज कोरोना जैसी महामारी में करोड़ों लोगों को मुफ्त अनाज बांटा है.  मगर अगर इनकी (कांग्रेस) सरकार होती तो देश भूखा मर जाता.

राहुल पर निशाना साधते हुए स्मृति ने कहा कि विपत्ति काल में युवराज ने जनता को गुमराह किया कि ये वैक्सीन मत लगाना. वो चाहते थे कि गरीब वैक्सीन न लगाये और वो इस संकट में उलझे ही रहें. फिर भी जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान को ठुकराया नहीं,स बल्कि अमल किया. आज उन्होंने भी वैक्सीन लगाई जो इसकी अवहेलना करते थे. मेरी पार्टी की बहनों ने मास्क खुद सिले और 50 लाख जनता को बांटे.

सीएम जयराम ने क्या कहा

इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने भी जनता को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि जिस तरह से सृष्टि संचालन के लिए ब्रह्मा, विष्णु और महेश काम करते हैं, ठीक वैसे ही हमारे त्रिदेव भी काम करते हैं. कांग्रेस प्रशांत किशोर को पकड़ रही थी कि भावी चुनावों में  हमारा मार्गदर्शन करे, लेकिन प्रशांत किशोर ने मार्गदर्शन किया और कहा कि कांग्रेस हिमाचल और गुजरात में जीत भूल जाये.  हाल ही में चुनाव हुए हैं, जहां एक राज्य में कांग्रेस थी, वहां से भी चली गई. पंजाब में कांग्रेस को चन्नी पर ज्यादा भरोसा था, लेकिन  वो भी नैया पार नहीं लगा पाए, जबकि हर राज्य में भाजपा ने अपना परचम लहराया है. जहां सरकारें रिपीट नहीं होती थीं वहां आज भाजपा ने अपनी सरकारें रीपीट की हैं. अब रिवाज बदल गया है. अब हिमाचल में भी रिवायत बदलेगी और यहां पर 1985 के बाद कभी सरकारें रिपीट नहीं हुईं, अब हम इतिहास बनाएंगे.

Tags: Himachal Politics, Himachal pradesh, Kangra News, Rahul gandhi, Smriti Irani

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर