VIDEO: कांगड़ा में उफनती नदी में अठखेलियां करते युवक, प्रशासन बेखबर
Dharamsala News in Hindi

VIDEO: कांगड़ा में उफनती नदी में अठखेलियां करते युवक, प्रशासन बेखबर
कांगड़ा में माझी खड्ढ में नहाते युवक.

बीते माह कांगड़ा के जमानाबाद के समीरपुर में माझी खड्ड के उफान पर आने से वहां एक बुजुर्ग फंस गया था. स्थानीय प्रशासन ने बुजुर्ग को सुरक्षित बाहर निकाला था. सूबे में 11 अगस्त तक मौसम खराब रहेगा. शुक्रवार सुबह भी प्रदेश में बारिश हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 7:40 AM IST
  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में मॉनसून सीजन (Monsoon Season) के दौरान लगातार बारिश हो रही है. बीते एक सप्ताह में मॉनसून ने रफ्तार पकड़ी है. नदी-नाले उफान पर है. सरकार और प्रशासन ने नदी नालों के पास ना जाने की अपील की है. बावजूद कई इलाकों में युवा वर्ग नदी-नालों (River-Canal) के पास अठखेलियां करता नजर आ रहा है. ताजा मामला कांगड़ा (Kangra) जिले का है.

वायरल हो रहा है वीडियो
जानकारी के अनुसार, कांगड़ा में एक वीडियो वायरल हो रहा है. यहां खड्ड के पानी में कुछ युवक नहाते हुए दिख रह हैं. उफनती नदी के बीच ये युवक मस्ती करते हुए दिख रहे हैं. खड्ड में जबरदस्त बाढ़ आई हुई है. बावजूद जान की परवाह किये बगैर पानी में युवक छलांग लगा रहे हैं. बताया जा रहा है कि TMC कांगड़ा के पास से गुजरने वाली माझी खड्ड की यह वीडियो है. फ़िलहाल, इस वीडियो को लेकर जिला प्रशासन की ओर से संज्ञान नहीं लिया गया है.

हाल ही में एक बुजुर्ग फंस गया था
बीते माह कांगड़ा के जमानाबाद के समीरपुर में माझी खड्ड के उफान पर आने से वहां एक बुजुर्ग फंस गया था. स्थानीय प्रशासन ने बुजुर्ग को सुरक्षित बाहर निकाला था. सूबे में 11 अगस्त तक मौसम खराब रहेगा. शुक्रवार सुबह भी प्रदेश में बारिश हुई है. नौ अगस्त के लिए येलो अलर्ट है. रोहतांग और लाहौल में गुरुवार को हल्के फाहे गिरे हैं. इस महीने में बीते 7 दिन में लगातार बारिश हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज