कांगड़ा में 35 साल के शख्स की हत्या, गुस्साई महिलाओं ने ASI को जमकर पीटा
Dharamsala News in Hindi

कांगड़ा में 35 साल के शख्स की हत्या, गुस्साई महिलाओं ने ASI को जमकर पीटा
अब पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं और दोषियों की पहचान करने में जुटे हैं. (सांकेतिक फोटो)

मृतक के बेटे ने हत्या का खुलासा करते हुए कहा कि उसकी मां और गांव के ही एक अन्य व्यक्ति ने मिल कर पिता की हत्या कर दी है.

  • Share this:
देहरा (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में युवक की मौत पर जमकर बवाव हुआ है. गुस्साई महिलाओं ने चौकी प्रभारी एएसआई की जमकर धुनाई कर दी. आरोप है कि चौकी प्रभारी कार्रवाई नहीं कर रहा था, इस पर महिलाओं की भीड़ बेकाबू हो गई और उन्होंने पुलिस कर्मी को जमकर पीटा. आरोप है कि 35 साल के शख्स की हत्या की गई है.

जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के ब्लाक खंड परागपुर के तहत ग्राम पंचायत टिप्परी गांव लुसियार में गुरुवार को एक 35 साल के युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. इस पूरे मामले में मृतक के सात साल के बच्चे ने बताया कि उसकी मां और गांव के ही एक व्यक्ति ने उसके पिता की हत्या की है. इस मामले पर पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगे हैं.

महिलाओं और ग्रामीणों ने शव रखकर प्रदर्शन किया



शुक्रवार सुबह लड़के के परिजनों ने शव को डाडा सिबा चौक पर रख कर प्रदर्शन शुरू कर दिया. इस दौरान माहौल तनाव पूर्ण हुआ तो पुलिस पहुंची. महिला ने एएसआई को घेर लिया और जमकर पीटा. वर्दी भी फाड़ दी. माहौल तनावपूर्ण होने के बाद धर्मशाला से एएसपी राजेश कुमार और डीएसपी देहरा रणधीर सिंह राणा भी पुलिस दल सहित मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को शांत करवाया.
कांगड़ा में युवक की हत्या के बाद बवाल.




क्या बोली पुलिस
डीएसपी रणधीर सिंह ने कहा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक की मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा. जहां तक महिलाओं द्वारा एएसआई की मारपीट की बात है, पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है. शीघ्र ही सच्चाई सामने आ जएगी. पुलिस कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हो रही है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

(रिपोर्ट- ब्रजेश्वर साकी)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading