लाइव टीवी

दुबई में कांगड़ा के युवक की हत्या, एक माह बाद घर पहुंचाया शव, माहौल गमगीन

News18 Himachal Pradesh
Updated: December 11, 2019, 11:18 AM IST
दुबई में कांगड़ा के युवक की हत्या, एक माह बाद घर पहुंचाया शव, माहौल गमगीन
कांगड़ा के युवक का दुबई में मर्डर.

Kangra Youth Murdered in Dubai: बठरा पंचायत के उपप्रधान का बेटा मनोज कुमार करीब आठ माह पहले शारजाह (दुबई) में रोजगार के लिए गया था.

  • Share this:
देहरा (कांगड़ा). दुबई (Dubai) में रोजगार की तलाश में गए युवक की हत्या (Murder) कर दी गई. एक माह बाद युवक का शव (Dead Body) घर पहुंचा और उसका अंतिम संस्कार (Cremation) कर दिया गया. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal) के कांगड़ा (Kangra) जिले का है.

जानकारी के अनुसार, सोमवार को जिला कांगड़ा के जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र के बठरा गांव का 23 वर्षीय युवक मनोज कुमार का शव उसके गांव लाया गया. इस दौरान अंतिम संस्कार

अज्ञात लोगों के साथ हुआ झगड़ा
बठरा पंचायत के उपप्रधान का बेटा मनोज कुमार करीब आठ माह पहले शारजाह (दुबई) में रोजगार के लिए गया था. एक नवंबर को शारजाह टैक्सी कंपनी में कार्यरत मनोज कुमार के साथ अज्ञात लोगों ने लड़ाई-झगड़ा किया तथा बैट से मारपीट कर टांगें, पसलियां तथा रीढ़ की हड्डी तोड़ दी. मनोज कुमार ने शारजाह के अस्पताल में दस नवंबर को दम तोड़ दिया. इसके बाद मनोज कुमार के पिता जय सिंह अपने एक साथी सुनील भारद्वाज गांव बनखंडी के साथ शारजाह पहुंचे, लेकिन एक महीने तक उन्हें बेटे का शव नहीं दिया गया.

सरबत का भला ट्रस्ट ने किया सहयोग
कार्रवाई पूरी होने के उपरांत रविवार को मनोज कुमार का शव अमृतसर एयरपोर्ट लाया गया. शारजाह से अमृतसर तक शव पहुंचाने में सरबत का भला ट्रस्ट के चेयरमैन एसपी सिंह ओबराय का परिवार को सहयोग मिला. उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर और केंद्रीय राज्‍य मंत्री अनुराग ठाकुर ने शोक व्यक्त किया है.

ये भी पढ़ें: 10 दिन से लापता शुभम: ‘मेरे बेटे को वापस लाओ’, दोस्त का होगा Polygraph टेस्ट!शीतकालीन सत्र: प्याज की माला पहनकर सदन में कांग्रेस का प्रदर्शन, वॉकआउट किया

Viral Video: युवक को रस्सी से बांधकर डंडे से पीटा, महिला सहित 3 गिरफ्तार

पॉर्न साइट से युवती की हूबहू शक्ल वाला VIDEO डाउनलोड कर वायरल किया, FIR

सिरमौर में हादसे में टीचर की मौत के बाद बरपा हंगामा, 4 घंटे सड़क जाम

हिमाचल: डॉ. बाल्दी होंगे ‘रैरा’ के चैयरमेन, सिलेक्शन कमेटी ने दी मंजूरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 10:22 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर