लाइव टीवी

कांगड़ा के SP विमुक्त रंजन ने चलाया नशा ऑलआउट ऑपरेशन, छन्नी वैली का प्रधान नामजद

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 29, 2019, 4:13 PM IST
कांगड़ा के SP विमुक्त रंजन ने चलाया नशा ऑलआउट ऑपरेशन, छन्नी वैली का प्रधान नामजद
पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने इंदौरा में नशे का गढ़ मानी जाने वाली पंचायत छन्नी वैली के प्रधान को ही गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन (Vimukt Ranjan) ने इंदौरा में नशे (Drugs)का गढ़ मानी जाने वाली पंचायत छन्नी वैली के प्रधान को नामजद कर लिया है. उन्होंने बताया कि वे प्रधान से चिट्टा, कैमिकल, अफीम, गांजा, लाहण समेत उन तमाम नशे के कारोबार और कारोबारियों से संबंधित पूछताछ कर रहे हैं.

  • Share this:
धर्मशाला. कांगड़ा पुलिस प्रशासन नशे (Drugs) के खात्मे को लेकर बहुत गंभीर है. इस बात का अंदाजा कांगड़ा के नए पुलिस अधीक्षक (SP) विमुक्त रंजन (Vimukt Ranjan) की कार्यशैली को देखकर लगाया जा सकता है. पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने इंदौरा में नशे का गढ़ मानी जाने वाली पंचायत छन्नी वैली का प्रधान नामजद किया है. उन्होंने बताया कि वे आरोपी चिट्टा, कैमिकल, अफीम, गांजा, लाहण समेत उन तमाम नशे के कारोबार और कारोबारियों से संबंधित पूछताछ कर रहे हैं. कांगड़ा की छन्नी वैली की छवि बहुत खराब बन चुकी है. यहां से न केवल हिमाचल बल्कि जम्मू और पंजाब के भी कई इलाकों में नशे का कारोबार होता है.

नूरपुर के विधायक राकेश पठानिया ने कही ये बात

इंदौरा के साथ लगते नूरपुर विधानसभा के विधायक राकेश पठानिया की मानें तो छन्नी वैली में एक ही प्रजाति ऐसी है, जो आज इस काले कारोबार में पूरी तरह से संलिप्त है. हालांकि इस प्रजाति के खात्मे के लिए पुलिस ने वक्त-वक्त पर बड़े अभियान चलाए, लेकिन पहली मर्तबा इन पर पूरी तरह से शिकंजा कसता हुआ नज़र आ रहा है.

नशे के कारोबार से कर रहे हैं तौबा

राकेश पठानिया ने कहा कि कांगड़ा जिले में नशा ऑल आउट ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इसके चलते अब धीरे-धीरे ये लोग न केवल जेल की सलाखों के पीछे जाने लगे हैं बल्कि नशे का कारोबार करने से भी तौबा करने लगे हैं और बड़ी ही जल्दी इनका सफाया भी हो जाएगा.

यह भी पढ़ें: पोंग जलाशय हुआ प्रवासी पक्षियों से गुलजार, अब तक 50 हजार से ज्यादा पहुंचे

हिमाचल के कायल हुए Big-B, ‘यहां की सच्‍चाई-सादगी के बराबर कभी नहीं पहुंच सकते‘
Loading...

हमीरपुर ब्लाइंड मर्डर: पैरों और माथे पर ठोकी थी कीलें, दो दोषियों को उम्रकैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 2:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...