VIDEO: कुल्लू बस हादसे के बाद भी धर्मशाला में ओवलोडिंग पर नहीं लग पाई रोक
Dharamsala News in Hindi

धर्मशाला से मैक्लोडगंज जाने वाली प्राइवेट बस में ओवर लोडिंग का सिलसिला जारी है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला जिले भर में एक ओर जहां बसों में ओवरलोडिंग को रोका जा रहा है लेकिन धर्मशाला से मैक्लोडगंज जाने वाली प्राइवेट बस में ओवर लोडिंग का सिलसिला जारी है. यूं भी कहा जा सकता है कि यहां कानून को ठेंगा दिखाया जा रहा है. बंजार बस हादसे के बाद प्रदेश भर में पुलिस ने ओवरलोड बसों के चालान काट कर इन पर नकेल कसना शुरू कर दिया है. बसें जब्त भी की गई है लेकिन धर्मशाला में कानून को ठेंगा दिखा कर प्राइवेट बस ऑपरेटर सरेआम नियमो की धज्जियां उड़ा रहे हैं. वहीं पथ परिवहन निगम ने रुट अप्लाई कर दिए है ताकि लोगों को परेशानी न झेलनी पड़े.

'ओवलोडिंग नहीं की जाएगी बर्दाश्त'

जिला उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति ने कहा कि प्राइवेट बस ऑपरेटर ए एच् आर टी सी ओर आर टी ओ के साथ बैठक हुई थी जिसमे ओवरलोडिंग को लेकर गम्भीरता से कदम उठाने के लिए सभी अधिकारियों को दिशानिर्देश दिए गए है. उन्होंने कहा कि कांगड़ा जिला मैं ओवरलोडिंग बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.



'ओवलोडिंग पर शिकंजा कसने में मिली है सफलता'
कांगड़ा के एसपी संतोष पटियाल ने कहा कि बंजार हादसे के बाद पुलिस ने ओवरलोड वाहनों पर शिकंजा कसा है और इसमें सफलता भी मिली है ओर आगे भी इस मुहिम को जारी रखा जाएगा. धर्मशाला के एचआरटीसी के आरएम पंकज चड्डा ने कहा कि वह लोगों की सुविधा में कोई भी कमी नही आने देंगे लेकिन ओवरलोडिंग किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः  हंगरी की योआना बनी हिमाचली युवक सन्नी की दुल्हन

परिवहन मंत्री के ही क्षेत्र में 6 महीने से नहीं मिल रही बसें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading