लाइव टीवी

पिछली बार चायवाला अब चौकीदार के स्लोगन पर बहुमत में आएगी बीजेपी: धूमल

News18 Himachal Pradesh
Updated: March 25, 2019, 1:07 PM IST
पिछली बार चायवाला अब चौकीदार के स्लोगन पर बहुमत में आएगी बीजेपी: धूमल
प्रो. प्रेम कुमार धूमल, पूर्व सीएम, हिमाचल प्रदेश

हिमाचल के पूर्व सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रेम कुमार धूमल ने ​कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में चायवाला और अब चौकीदार का स्लोगन एनडीए को जीत दिलाएगा.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में कांगड़ा जिले के देहरा भाजपा मंडल द्वारा त्रिदेव सम्मेलन आयोजित किया गया. हिमाचल में लोकसभा चुनाव की तारीखें घोषित हो चुकी हैं. इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुटता का पाठ पढ़ाने के लिए मुख्य रूप से पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने भाग लिया है. उनके साथ हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रभारी प्रवीण शर्मा ने भी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया. हिमाचल के पूर्व सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रेम कुमार धूमल ने ​मीडिया कर्मियों से बातचीत में कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में चायवाला और अब चौकीदार का स्लोगन एनडीए को जीत दिलाएगा. धूमल ने इस अवसर पर कहा कि पिछली बार कांग्रेस के बड़े नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चायवाला होने का मजाक उड़ा कर अपनी हार को निश्चित किया था. वहीं इस बार कांग्रेस जमीन से जुड़े चौकीदार का उपहास उड़ा कर अपने आप को चुनावी दौड़ से पूरी तरह बाहर कर लिया है.

धूमल ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से अपनी संभावित चुनावी हार को देखते हुए केरल, तमिलनाडु से चुनाव लड़ने की बात कर रहे हैं. यह सब कांग्रेस की खस्ता हालत को दर्शाता है. कांगड़ा, चंबा और शिमला संसदीय क्षेत्र से नए उम्मीदवार आने वाले लोकसभा चुनावों में उतारने बारे पूछे सवाल का उत्तर देते हुए धूमल ने कहा कि भाजपा प्रदेश की चारों सीटों को भारी मतों से जीतना चाहती है, इसलिए कोई रिश्क ना लेते हुए भाजपा ने योग्य उम्मीदवारों को चुनावी रण में उतारा है.

धूमल ने इस अवसर पर कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से वर्तमान सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा संसदीय क्षेत्र में करवाए गए अनगिनत विकास कार्यों और देश में चल रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लहर के दम पर भाजपा लगातार चौथी बार हमीरपुर से जीत का चौका लगाएगी.

धूमल ने दावा किया कि भाजपा मोदी लहर के चलते आने वाले लोकसभा चुनावों में प्रदेश की चारों सीटें भारी मतों से अपनी झोली में डालने जा रही है.

(देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: ABVP-SFI के बीच खूनी झड़प पर बोले सीएम-'हिमाचल देवभूमि है, पं. बंगाल नहीं'

 चारों सीटें जीतने के लिए रण में उतरेगी कांग्रेस, नए चेहरों को मिले टिकट: वीरभद्र सिंह
Loading...

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर को हाईकमान का बुलावा, दिल्ली हुए रवाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2019, 1:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...