अपना शहर चुनें

States

कांगड़ा: नकली ETO बनकर ठेकदार की गाड़ी रुकवाई और लूट ली शराब

संकेतिक फोटो.
संकेतिक फोटो.

पुलिस थाना प्रभारी हेमराज शर्मा ने बताया कि पुलिस ने बलदेव सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में शाहपुर में एक्साइज विभाग का नकली ईटीओ (ETO) बनकर शराब (Liquor) लेकर आ रही गाड़ी से लूटपाट का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में रजोल के एक युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

कुछ युवकों ने रुकवाई गाड़ी
जानकारी के मुताबिक, देर रात पठानकोट-मंडी एनएच पर 45 मील के पास कुछ युवकों ने शराब लेकर आ रही गाड़ी रुकवाई और खुद एक्साइज विभाग का ईटीओ बताकर कागजात दिखाने को कहा. इन युवकों ने कागज देखने के बाद शराब ठेकेदार के कर्मचारियों को तीन पेटी शराब गाड़ी में रखवाने के लिए कहा. ठेकेदार के कर्मचारियों ने नकली ईटीओ को असली मानकर तीन पेटियां गाड़ी में रख दी.

ऐसे हुआ खुलासा
नकली ईटीओ का खुलासा तब हुआ, जब सुबह शराब ठेकेदार ने गाड़ी नंबर के आधार पर एक्साइज कार्यालय में रात को आए ईटीओ साहब के बारे में पता लगाना शुरू किया. शराब ठेकेदार उस समय हैरान रह गया, जब एक्साइज विभाग के कार्यालय से उन्हें पता लगा कि नंबर की न तो गाड़ी विभाग के पास है और न ही ईटीओ साहब 45 मील गए थे.



थाने में दी शिकायत
ठेकेदार ने इस बारे शाहपुर थाना में शिकायत दर्ज करवाई और जांच-पड़ताल के बाद गाड़ी रजोल निवासी बलदेव सिंह की निकली. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस थाना प्रभारी हेमराज शर्मा ने बताया कि पुलिस ने बलदेव सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: धर्मशाला में भारत और दक्षिण अफ्रीका वनडे मैच पर कोरोना वायरस का साया!

PHOTOS: हिमाचल में मार्च महीने में नारकंडा और मनाली में ताजा स्नोफॉल

Coronavirus: हिमाचल में एक भी केस नहीं, अलग से चिन्हित होंगे 3 अस्पताल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज