लाइव टीवी

भारत पर बुरी नजर डालने वाले दुश्मन देश को मिला करारा जवाब : अनुराग ठाकुर

News18 Himachal Pradesh
Updated: April 12, 2019, 9:47 AM IST
भारत पर बुरी नजर डालने वाले दुश्मन देश को मिला करारा जवाब : अनुराग ठाकुर
अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से सांसद व बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है. अपने चुनावी प्रचार अभियान के तहत जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र के कड़ोआ में अनुसूचित जाति मोर्चा सम्मेलन में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारत पर बुरी नजर डालने वाले हर दुश्मन देश को करारा जवाब दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश को खोखला करने का काम किया है.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि जसवां परागपुर में ऐतिहासिक सम्मेलन हमारे अनुसूचित जाति जनजाति व पिछड़ा वर्ग का हुआ. उन्होंने कहा कि ये सम्मेलन दिखाता है कि समाज का हर वर्ग भारतीय जनता पार्टी व नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा किए कार्यों का लाभ भी भारतीय जनता पार्टी को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि मोदी की लहर के बाद सुनामी इस देश में चल पड़ी है. उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति मोदी-मोदी कहता है, इसलिए अब जनता ने मोदी के लिए अपना मन बता दिया है. उन्होंने कहा कि जब जनता मन बना लिया है, अब दुनिया की कोई ताकत मोदी को आने से रोक सकती है.

इस दौरान अनुराग ठाकुर के साथ उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर भी मौजूद रहे. विक्रम ठाकुर ने कहा कि आज हमारा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वपटल पर एक नए भारत की परिभाषा गढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि अपनी सीमाओं पर मजबूती से डटे रहने की इच्छाशक्ति हो या दूसरे देश में घुसकर आतंकियों का सफाया कर मोदी सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्वता देश के सामने रखी है. भारत की सशक्त विदेश नीति के आगे चीन को हार माननी पड़ी.

( ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट )

ये भी पढ़ें- हिमाचल : बदहाल सुविधाओं से नाराज लोगों ने दी लोकसभा चुनाव के बहिष्कार की चेतावनी

ये भी पढ़ें- सुखराम के गढ़ में बोले सीएम जयराम, उनका दौर गया, मेरा एक मंत्री भी आजकल ‘लापता’

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: मई में होगा ‘स्टार वॉर’, मोदी-अमित शाह और राहुल गांधी आएंगे हिमाचल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 12, 2019, 8:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर