• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • धर्मशाला उपचुनाव: भाजपा प्रत्याशी की छवि धूमिल करने का आरोप, युवक पर FIR

धर्मशाला उपचुनाव: भाजपा प्रत्याशी की छवि धूमिल करने का आरोप, युवक पर FIR

हरियाणा बीजेपी के पुराने नेता हैं कैप्टन अभिमन्यु

हरियाणा बीजेपी के पुराने नेता हैं कैप्टन अभिमन्यु

आरोप है कि उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी विशाल नैहरिया की अपील, पोस्टर और बैनरों से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया (Social Media) में साझा किया जा रहा है.

  • Share this:
    धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश में दो सीटों पर उपचुनाव ‌(Himachal By-Election) को लेकर सियासी उठापटक जारी है. सभी राजनीतिक दल अपने-अपने विरोधियों को निशाने पर ले रहे हैं. ऐसे ही एक मामले में धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी (BJP Candidate) विशाल नैहरिया की छवि धूमिल करने के आरोप में पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है. धर्मशाला थाने (Dharamshala Police Station) में इस संबंध में मामला दर्ज हुआ है.

    जानकारी के अनुसार, अर्पित चौधरी नाम के युवक के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया गया है. आरोप है कि उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी विशाल नैहरिया की अपील, पोस्टर और बैनरों से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया (Social Media) में साझा किया जा रहा है. भाजयुमो सोशल मीडिया सेल के प्रदेश संयोजक मेड्डी नरयाल की ओर से शिकायत दी गई है.

    पोस्टर से की छेड़छाड़
    शिकायत में कहा है कि भाजपा प्रत्याशी विशाल नैहरिया सहित भाजपा के विभिन्न अपील, पोस्टर बैनर एक व्यक्ति ने फेसबुक पर गलत शब्दों का प्रयोग करते हुए पोस्ट कर दी. इसमें एक समुदाय को वोट देने का अनुरोध किया गया है. आरोपी ने अफवाहें और सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने कोशिश की है. कांगड़ा पुलिस (Kangra Police) मामले की जांच कर रही है.

    ये भी पढ़ें- हिमाचल उपचुनाव: आचार संहिता के उल्लंघन पर शिक्षा बोर्ड चेयरमैन को EC का नोटिस

    हिमाचल सरकार अब रेप-एसिड अटैक मामलों में पीड़ित को देगी 3-3 लाख का मुआवजा

    हिमाचल का पहला मामला! चिट्टे संग पकड़े आरोपियों पर गैर इरादतन हत्या की FIR

    मनाली में बिना परमिशन और लाइसेंस के पैराग्लाइडिंग करवाते 3 गिरफ्तार

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज