कांगड़ा: नहर में अधेड़ का शव मिला, युवती ने सुसाइड किया

कांगड़ा में जहरीला पदार्थ निगलने से 22 वर्षीय युवती की मौत हो गई है. मृतक युवती की पहचान रीता कुमारी (21) पुत्री प्रकाश चंद के रूप में हुई है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: July 19, 2019, 2:59 PM IST
कांगड़ा: नहर में अधेड़ का शव मिला, युवती ने सुसाइड किया
कांगड़ा में एक शव मिला है और एक युवती ने सुसाइड किया है.
News18 Himachal Pradesh
Updated: July 19, 2019, 2:59 PM IST
हिमाचल के कांगड़ा में शुक्रवार को दो लोगों के शव बरामद हुए हैं. एक शव अधेड़ का है और दूसरा एक युवती का है. युवती ने जहरीला पदार्थ खाया है और अधेड़ की मौत कैसे हुई यह पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के अनुसार, नगरोटा बगवां की कलेड पंचायत में यह शव मिला है. सड़क के किनारे कूहल (पानी की छोटी नहर) में संदिग्ध हालत में शव मिला है. शव की पहचान कलेड निवासी पवन के तौर पर हुई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. फ़िलहाल मामला दर्ज कर तफ़्तीश में पुलिस जुटी हुई है.

जहरीला पदार्थ निगलने से युवती की मौत
कांगड़ा में जहरीला पदार्थ निगलने से 22 वर्षीय युवती की मौत हो गई है. मृतक युवती की पहचान रीता कुमारी (21) पुत्री प्रकाश चंद के रूप में हुई है. ज्वालाजी अस्पताल के बीएमओ डॉक्टर सतिंदर वर्मा ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया और बाद में युवती का शव पुलिस के सुपुर्द किया. डीएसपी तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस सदर्भ 174 सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है. एएसआई विजय मामले की जांच कर रहे है.

पिता पहले ही अस्पताल में भर्ती थे
बताया जा रहा है कि युवती का पिता बुखार होने के चलते ज्वालाजी अस्पताल में दाखिल था. एकाएक युवती की बिगड़ी तबीयत के बाद परिजनों ने उसे भी ज्वालाजी अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन यहां इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: 12 माह बाद देश-दुनिया से जुड़ा हिमाचल का बड़ा-भंगाल
Loading...

हिमाचल: मॉनसून की रफ्तार फिर हुई धीमी, आज भारी बारिश के आसार

बेटे का इलाज करवाने तांत्रिक के पास गई महिला से गैंगरेप

CM के सामने BJP MLA ध्वाला के खिलाफ फूटी ‘अपनों की ज्वाला‘

हिमाचल BJP महिला मोर्चा की अध्यक्ष इंदु गोस्वामी का इस्तीफा

वीरभूमि हिमाचल पहुंची करगिल विजय मशाल, CM ने किया स्वागत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 2:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...