Murder in Kangra: शराब के नशे में झगड़ा, साढ़ू के सिर पर मारी ईंट, अस्‍पताल ले जाते वक्‍त मौत

कांगड़ा में मर्डर.

कांगड़ा के SP विमुक्त रंजन ने बताया कि मामले की जांच चल रही है, वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • Share this:
धर्मशाला. शांत राज्य कहे जाने वाले हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में भी अब डरा देने वाले सनसनीखेज मामले सामने आ रहे हैं. राज्य के बड़े जिला कांगड़ा के धर्मशाला (Dharamshala) में एक शख्‍स ने शराब पीकर ईंट से साढ़ू के सिर पर वार कर दिया. घायल व्‍यक्ति की पीजीआई ले जाते वक्‍त मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, शराब के नशे में दोनों के बीच झगड़ा हुआ था.

इस दौरान एक ने दूसरे के सिर पर ईंट से हमला कर दिया. इसके बाद धर्मशाला अस्पताल (Dharamshala Hospital) में घायल शख्‍स की हालत को गंभीर देखते हुए टांडा रेफर कर दिया गया. जहां से उन्‍हें पीजीआई रेफर कर दिया गया. इस दौरान पीजीआई पहुंचने से पहले रास्ते में ही उन्‍होंने दम तोड़ दिया.

जानकारी के अनुसार, थाना धर्मशाला के अंतर्गत पप्पू राम पुत्र बेमडू राम निवासी गांव सल्ली डाकखाना सल्ली तहसील शाहपुर जिला कांगड़ा ने थाना धर्मशाला में बयान दर्ज करवाया था कि वह मेहनत मजदूरी करता है और आजकल धर्मशाला कचहरी अड्डा के पास किराए का कमरा लेकर रहता है. उसने बताया कि वह 15 फरवरी को अपने जीजा कुलदीप सिंह, राजकुमार, निसार निवासी जम्मू एवं दीपक कुमार पुत्र सुरेश कुमार के साथ दिन के समय शाहपुर के तत्तवाणी घूमने गए थे. शाम को वापस आते वक्‍त उन्होंने शराब पी. उसके बाद रास्ते में राजकुमार एवं इसके साढ़ू दीपक कुमार की आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. उस वक्‍त बीच-बचाव कर मामले को शांत करवा दिया गया था.

धर्मशाला पहुंचने पर दीपक कुमार ने दोबारा राजकुमार के साथ लड़ाई-झगड़ा किया. इस दौरान दीपक ने राजकुमार को सिर पर ईंट मार दी, जिससे उसे गंभीर चोट आई. डॉक्टरों ने उसकी स्थिति को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया.

थाना धर्मशाला में दीपक कुमार पुत्र सुरेश कुमार निवासी रेहलू तहसील शाहपुर जिला कांगड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. सूचना के मुताबिक राजकुमार उपरोक्त की पीजीआई चंडीगढ़ ले जाते समय रास्ते में मृत्यु हो गई. एसपी (कांगड़ा) विमुक्त रंजन ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि इस संबंध में जांच चल रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.