Dharamshala MC Chunav: कांग्रेस का दृष्टिपत्र जारी, CM से पूछा-20 लाख करोड़ के पैकेज में हिमाचल को कितना मिला?

कुलदीप सिंह राठौर और सुधीर शर्मा ने कांग्रेस का दृष्टिपत्र भी जारी किया.

कुलदीप सिंह राठौर और सुधीर शर्मा ने कांग्रेस का दृष्टिपत्र भी जारी किया.

MC Elections in Dharamshala: धर्मशाला में नगर निगम चुनाव के लिए 7 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. चुनावों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच छिड़ी है सियासत.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश में नगर निगम चुनाव को लेकर अब सियासत जोरों पर है. मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने मंगलवार को धर्मशाला में प्रेसवार्ता कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था. वही बुधवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्य्क्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भाजपा और मुख्यमंत्री को जमकर घेरा हैं. कुलदीप सिंह राठौर ने इस दौरान कांग्रेस का दृष्टिपत्र भी जारी किया. राठौर ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार आज इन चुनावों में जमकर धन बल का प्रयोग कर रही है, लेकिन फिर भी कांग्रेस पार्टी को जीत हासिल होगी.

कांग्रेस के प्रदेश अध्य्क्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को जनता का भारी समर्थन मिल रहा हैं. आज लोग कांग्रेस पार्टी के साथ हैं. आज जो लड़ाई है, वह विकास बनाम विनाश की है. कांग्रेस की सरकारों के समय विकास हुआ है. आज मुख्यमंत्री बोलते है शिखर की ओर हिमाचल. लेकिन हिमाचल शिखर की ओर नहीं बल्कि नीचे की ओर है. एक भी उपलब्धि प्रदेश सरकार के पास नहीं है. तीन साल इस सरकार ने ऐसे ही गुजार दिए है.

उन्होंने कहा कि कोरोना के इस दौर में यह सरकार पूरी तरह से नाकाम है. प्रधानमंत्री कहते हैं कि हमने 20 लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज दिया है, लेकिन जब हम मुख्यमंत्री से पूछते है कि हिमाचल को कितना मिला तो कोई नहीं बताता. जबकि कांग्रेस पार्टी ने कोविड के दौरान जमकर कार्य किया. भाजपा बताए कि सरकार ने क्या किया है. आज मंहगाई चरम सीमा पर है, लेकिन इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. नगर निगम चुनावो में भजापा की हार होगी. सात अप्रैल को नगर निगम के लिए धर्मशाला में वोट डाले जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज