धर्मशाला-पालमपुर नगर निगम चुनाव में बाजी मारने BJP ने झोंकी ताकत, CM के बाद अब अनुराग ठाकुर करेंगे प्रचार

अनुराग ठाकुर (फोटो- पीटीआई)

अनुराग ठाकुर (फोटो- पीटीआई)

Municipal Corporation Election: हिमाचल प्रदेश में 7 अप्रैल को धर्मशाला, पालमपुर, मंडी और सोलन में नगर निगम के चुनाव होने जा रहे हैं. इस दौरान सूबे के तीन ब्लॉक टूटू, चौपाल और धर्मपुर में भी पंचायत प्रधान के लिए वोटिंग होगी. इसी दिन चुनाव नतीजे घोषित होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 1:05 PM IST
  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में नगर निगम धर्मशाला के चुनावों के लिए एक सप्ताह का वक्त बचा है. ऐसे में अब भाजपा ने प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंकने का फैसला किया है. सीएम जयराम ठाकुर के अलावा, अब केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर धर्मशाला दौरे पर आएंगे.

दरअसल, तीन अप्रैल की सुबह अनुराग ठाकुर एक दिवसीय दौरे पर कांगड़ा पहुंच रहे हैं. यह दौरा सुबह धर्मशाला से शुरू होगा और पालमपुर में दोपहर बाद खत्म भी जायेगा. इस दौरान अनुराग रोड शो भी कर सकते हैं. हालांकि, पहले अनुराग का दौरा सिर्फ धर्मशाला तक ही सीमित था, लेकिन जब इसकी भनक पालमपुर तक पहुंची तो वहां से भी ठाकुर को बुलाने की मांग जोरों पर हो गई. फिर यह तय हुआ कि ठाकुर को पालमपुर में भी पहुंचाया जाए. अब एक दिन में इन दोनों नगर निगमों में अनुराग जनता से मिलने जाएंगे.

क्यों आ रहे अनुराग

धर्मशाला नगर निगम पर इससे पहले कांग्रेस का कब्जा रहा है. यहां पर मौजूदा समय में कांग्रेस समर्थित मेयर हैं. वहीं, पालमपुर में संगठन के एक नेता विशेष की कार्यशैली की वजह से बगावत का बीज पड़ा है. नगर निगम चुनाव में टिकट बंटने के बाद से ही भाजपा में बागियों के तेवर तीखे हो चले हैं. बताया जाता है कि जीत का माद्दा रखने वाले और पार्टी के प्रति समर्पित कार्यकर्ताओं, नेताओं को दरकिनार किया गया है. यहां आने पर अनुराग की कोशिश होगी कि वह सबको जीत हासिल करने के लिए सबको साथ चलने का संदेश दें.
सात अप्रैल को होगा चुनाव

हिमाचल प्रदेश में धर्मशाला, पालमपुर, मंडी और सोलन में सात अप्रैल को नगर निगम के चुनाव होंगे. इस दौरान सूबे के तीन ब्लॉक टूटू, चौपाल और धर्मपुर में भी पंचायत प्रधान के लिए वोटिंग होगी. इसी दिन चुनाव परिणाम घोषित होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज