अपना शहर चुनें

States

जालंधर के नामी परिवारों के नाबालिग बेटा और बेटी लापता, धर्मशाला में देखे गए

दोनों 26 नवंबर से लापता हैं.
दोनों 26 नवंबर से लापता हैं.

Jalandhar Minor Boy and Girl Missing: दोनों नाबालिग हैं और जालंधर के नामी परिवारों से संबंध रखते हैं. इसके लिए दोनों के परिजनों ने एक पोस्टर भी जारी किया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 8:02 AM IST
  • Share this:
धर्मशाला. पंजाब के जालंधर (Jalandhar) के दो नामी परिवारों के नाबालिग लड़का और लड़का लापता हैं. बताया जा रहा है कि दोनों को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा धर्मशाला (Dharamshala) में स्पॉट किया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों नाबालिग (Minor) लड़का और लड़की घर से भाग गए हैं.

परिजन पहुंचे तलाश में धर्मशाला
परिजन भी उनकी तलाश में धर्मशाला पहुंचे हैं. उनकी लोकेशन मैक्लोडगंज में बताई जा रही है. लड़की के पिता मैक्लोडगंज पहुंच गए हैं. धर्मशाला होटल एसोसिएशन ने दोनों को यहां पर देखे जाने की पुष्टि भी की है. जालंधर की पुलिस भी धर्मशाला पुलिस से संपर्क कर रही है. अभी इतना तो पता चल गया है कि लड़का और लड़की धर्मशाला, मैक्लोडगंज में दो दिन पहले दोनों देखे गए हैं. लेकिन उनकी रिहायश का पता नहीं चल सका है कि वह अभी वर्तमान में कहां पर रह रहे हैं.

परिजनों ने पोस्टर जारी किया है.

एक सप्ताह से लापता


परिजन भी उन्हें तलाश कर रहे हैं. पुलिस के साथ शेयर की जानकारी में बताया गया है कि किशोर और किशोरी बीते सप्ताह से जालंधर से लापता हैं। इनके मोबाइल की अंतिम लोकेशन मैक्लोडगंज में पाई गई है. दोनों नाबालिग हैं और जालंधर के नामी परिवारों से संबंध रखते हैं. इसके लिए दोनों के परिजनों ने एक पोस्टर भी जारी किया है, जिममें यह लिखा है कि यह 26 नवंबर को होशियारपुर में देखे गए हैं और इसकी सूचना मिलने पर या देखे जाने पर उन्हें सूचित किया जाए. परिजन दोनों की गुमशुदगी से काफी परेशानी में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज