कांगड़ा में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, अश्लील VIDEO भी बनाया, छह गिरफ्तार
Dharamsala News in Hindi

कांगड़ा में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, अश्लील VIDEO भी बनाया, छह गिरफ्तार
कांग़ड़ा में युवक-युवती से बदसलूकी. (सांकेतिक तस्वीर)

कांगड़ा जिले (Kangra District) में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. आरोप है कि आरोपियों ने लड़की के साथ अश्लील हरकतें की और उसके निजी अंगों (Private Parts) का वीडियो भी बनाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2020, 9:12 AM IST
  • Share this:
पालमपुर (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) ज़िले में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि आरोपियों ने लड़की के साथ अश्लील हरकतें की और उसके निजी अंगों (Private Parts) का वीडियो भी बनाया है. पुलिस (Police) ने इस मामले में 6 आरोपियों की गिरफ़्तार किया है. कांगड़ा जिले के एसपी (Kangra Police SP)  विमुक्त रंजन ने इस मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. सभी आरोपी युवती के गांव के ही रहने वाले हैं.

चार जुलाई की घटने

जानकारी के अनुसार, चार जुलाई की यह घटना है. कांगड़ा के नगरोटा नगवांं के मस्सल इलाक़े का यह मामला है. किशोरी स्कूटी पर जा रही थी. इस दौरान उसके साथ एक लड़का भी था. आरोपियों ने किशोरी को रोक कर रास्ते में उससे दुष्कर्म किया और वीडियो भी बनाई. इस दौरान दोनों को इन आरोपियों ने धमकाया. बाद में लड़की के प्राइवेट पार्ट का वीडियो बना डाली और लड़के के साथ बदसलूकी भी की. आरोपियों ने इसके बाद लड़की को वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल करने की भी कोशिश की.



क्या बोले एसपी कांगड़ा
एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि गैंगरेप और प़ॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. सभी आरोपी एक ही गांव के हैं. उन्होंने कहा कि वीडियो भी बनाया गया है और यदि इस वीडियो को वायरल करेगा तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

ब्लैकमेल करते हैं गुंडे 

बता दें कि हिमाचल के कई इलाकों में इस तरह के मामले सामने आते हैं. खासकर टूरिस्ट स्पॉट में इस तरह की घटना होती हैं. जहां कपल्स के साथ बदसलूकी की जाती है. एकांत में बैठे कपल्स का उत्पीड़न किया जाता है. लोग भी डर के मारे किसी ने इनकी शिकायत नहीं करते हैं.

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

कांगड़ा के ही परौर में अप्रैल 2018 में ऐसी ही एक घटना हुई थी, जिसमें नाबालिग के साथ गैंगरेप कर दिया गया था. लड़की अपने दोस्त के साथ गढ़ माता मंदिर गई थी. जंगल से गुजरने वाले इस रास्ते में दोनों को कुछ युवकों ने रोका था और बाद में लड़की से गैंगरेप किया था. पांच युवकों पर गैंगरेप के आरोप लगे थे और पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज