कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले विधायक होशियार सिंह, देहरा बीजेपी में खलबली

News18 Himachal Pradesh
Updated: June 23, 2019, 12:17 PM IST
कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले विधायक होशियार सिंह, देहरा बीजेपी में खलबली
जेपी नड्डा से मिले विधायक होशियार सिंह

विधायक होशियार सिंह ने भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से दिल्ली में मुलाकात की.

  • Share this:
देहरा के विधायक होशियार सिंह ने भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से दिल्ली में मुलाकात की. इस दौरान होशियार सिंह ने जेपी नड्डा को भाजपा का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त होने पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दीं. वहीं होशियार सिंह ने नड्डा के साथ अपने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न मुद्दों को लेकर भी विस्तारपूर्वक चर्चा की.

इस मुलाकात से देहरा बीजेपी में भूचाल आ गया है. प्रदेश सरकार को अपना समर्थन दे चुके निर्दलीय विधायक होशियार सिंह को अभी तक देहरा बीजेपी ने नहीं अपनाया है. देहरा बीजेपी ने बाकायदा एक प्रस्ताव पारित किया है जिसमें उन्होंने निर्दलीय विधायक होशियार सिंह की बीजेपी जॉइन करने को लेकर नाराजगी जाहिर की है. इस प्रस्ताव में ऐसी स्थिति होने पर देहरा बीजेपी सामुहिक इस्तीफा देगी ये भी दर्ज है.

बीजेपी में खलबली-

अब ये देखना होगा कि बीजेपी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ देहरा के विधायक की ये मुलाकात क्या गुल खिलाती है. वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी मंच पर उन्हें अपना साथी बताते हैं. माना जा रहा है कि ये मुलाकात अब देहरा बीजेपी व पूर्व विधायक रविन्द्र रवि के गले नहीं उतर रही है.

निर्दलीय विधायक होशियार सिंह ने कहा कि वो नवनियुक्त बीजेपी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को बधाई देने दिल्ली आए हैं. उन्होंने कहा कि देहरा विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर उनसे चर्चा भी की.

(Barjeshwar Saki की रिपोर्ट)

ये भी पढे़ं- उद्योग मंत्री के क्षेत्र में दो 108 एंबुलेंस, मौके पर भी नहीं मिलता लाभ
Loading...

ये भी पढ़ें-बंजार बस हादसे में  एक महिला की मौत, मृतकों की संख्या बढ़कर 45 हुई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 22, 2019, 11:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...