लाइव टीवी

मां को चाचा संग संबंध बनाते सात वर्षीय बेटे ने देखा, खुलासे के डर से की मासूम की हत्या
Dharamsala News in Hindi

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 28, 2019, 12:59 PM IST
मां को चाचा संग संबंध बनाते सात वर्षीय बेटे ने देखा, खुलासे के डर से की मासूम की हत्या
धर्मशाला के इंदौरा में मां और चाचा ने मिलकर सात वर्षीय बेटे की हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौरा में मां और चाचा ने मिलकर सात साल के मासूम की हत्या कर दी. आरोप है कि मां ने अपने अवैध संबंधों में आड़े आने के चलते बेटे की हत्या (Murder) कर दी है. . महिला के ख़िलाफ़ डमटाल थाने में हत्या का मामला दर्ज हुआ है. आरोपी महिला के पति ने यह शिकायत की है कि उसकी पत्नी के उसके छोटे भाई से अवैध संबंध थे.

  • Share this:
धर्मशाला. इंदौरा (Indaura) में मां और चाचा ने मिलकर सात साल के मासूम की हत्या (Murder of Son) कर दी. आरोप है कि मां ने अपने अवैध संबंधों (Illicit Relationship) में आड़े आने के चलते बेटे की हत्या कर दी है. महिला के ख़िलाफ़ डमटाल थाने में हत्या का मामला दर्ज हुआ है. आरोपी महिला के पति ने यह शिकायत की है कि उसकी पत्नी के उसके छोटे भाई से अवैध संबंध थे और इसी के चलते उन दोनों ने मिलकर बेटे की हत्या कर दी. पुलिस ने बच्चे का शव बरामद कर लिया है. पति ने डमटाल थाने में 38 वर्षीय पति बलवंत सिंह पुत्र होशियार सिंह के बयान पर पुलिस ने अभियोग संख्या 227/19 दिनांक 28 दिसंबर 2019 को भारतीय दंड संहिता U/S 302, 34 के तहत मामला दर्ज कराया है. आरोप है कि बलवंत सिंह और उसकी पत्नी के 3 बच्चे हैं जिनमें 2 लड़के युद्धवीर उर्फ विनय (7 वर्ष), तनवीर (4 वर्ष) व लड़की साक्षी (18 महीने) की हैं.

पति ने भाई और पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कराया

पति के अनुसार उसकी पत्नी और उसके उसके छोटे भाई सेवा कुमार के आपस में अवैध संबंध थे, जिन्हे उनके बड़े लड़के युद्धवीर उर्फ विनय (7 वर्ष) ने साथ अवैध संबंध बनाते देख लिया था. विनय अपनी मां और अपने चाचा से यह कहता था कि वह इस बारे में अपने डैडी को बता देगा. इसके चलते मां और चाचा ने मिलकर युद्धवीर उर्फ विनय (7 वर्ष) की हत्या करके उसकी लाश कहीं जंगल में फेंक दी.

पुलिस थाना इंदौरा की पुलिस टीम ने अभियोग दर्ज करके बच्चे का शव बरामद कर लिया है और जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: अमित शाह का राहुल को चैलेंज- साबित करें, कहां लिखी है नागरिकता छीनने की बात

13,656 करोड़ की योजनाओं का ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह, अमित शाह ने CM को सराहा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 28, 2019, 12:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर