कांगड़ा में 24 साल के युवक की हत्या, सड़क पर मिली खून से लथपथ लाश

कांगड़ा में युवक की हत्या.
कांगड़ा में युवक की हत्या.

Murder in Kangra: फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज किया है और पड़ताल कर रही है. वहीं, गांव और आसपास के इलाकों में हत्या की इस वारदात से सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में 24 साल के युवक की हत्या (Murder in Kangra) का मामला सामने आया है. युवक की लाश (Dead Body) खून से लथपथ मिली है. सड़क (Road) पर युवक का शव मिला है. पुलिस (Police) मौके पर पहुंची है और घटना स्थल का जायजा लिया है.

जानकारी के अनुसार, कांगड़ा जिले में इंदौरा का यह मामला है. इन्दौरा थाना के अंतर्गत आते गांव नस्वाल में एक युवक के हत्या  गई है. भप्पू गांव के युवक हरीश(24) पुत्र सुरेंद्र सिंह गांव भप्पू तहसील इन्दौरा का रहने वाला था.

मौके पर मिले खून के निशान.




बीती रात से था लापता
बताया जा रहा है कि युवक बीती रात से लापता था. परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. सुबह चार बजे तड़के उसकी जानकारी मिली तो खून से लथपथ लाश सड़क पर मिली. मृतक के भाई ने नस्वाल गांव के लड़कों पर हत्या का आरोप लगाया है.भाई ने कहा कि युवकों के साथ ही वह गया था. रात को उसने हरीश की तलाश की थी, लेकिन उसका पता नहीं चला.

युवक के मर्डर के बाद घर पर पहुंची पुलिस.
युवक के मर्डर के बाद घर पर पहुंची पुलिस.




तीन भाई-बहन थे
मृतक की एक बहन और  एक भाई है. वह घर में सबसे छोटा था. मृतक के भाई ने बताया कि सुबह 4 बजे उन्हें पता चला कि उनका भाई हरीश नस्वाल में सड़क पर पड़ा है. उसे देखने नस्वाल पहुंचे तो खून से लथपथ हालात में हरीश पड़ा मिला. आनन-फानन में हरीश को इन्दौरा अस्पताल पहुंचाया गया, यहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया. फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज किया है और पड़ताल कर रही है. वहीं, गांव और आसपास के इलाकों में हत्या की इस वारदात से सनसनी फैल गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज