Murder in Kangra: बेटे ने 75 साल के बुजुर्ग पिता को मार डाला, गिरफ्तार

कांगड़ा में मर्डर.

कांगड़ा में मर्डर.

Murder in Kangra: दोनों बाप-बेटा घर में अकेले रहते हैं. रात को किसी बात के लिए दोनों के बीच बहस हुई और बेटे ने डंडे से अपने बाप की पिटाई कर दी और बेहोशी की हालत में घर से बाहर फेंक दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 8:04 AM IST
  • Share this:

धर्मशाला. बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता की हत्या (Murder in Kangra) कर दी है. मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले का है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है और बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

जानकारी के अनुसार, कांगड़ा (Kangra) जिले में पुलिस चौकी थुरल के तहत घुड़ बल्ह गांव में एक कलियुगी बेटे ने अपने वृद्ध पिता की डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी. रिखु राम (75) को उसके बेटे मदन लाल पर हत्या का आरोप है.

पीटकर घर के बाहर फेंक दिया

बताया जाता है कि दोनों बाप-बेटा घर में अकेले रहते हैं. रात को किसी बात के लिए दोनों के बीच बहस हुई और बेटे ने डंडे से अपने बाप की पिटाई कर दी और बेहोशी की हालत में घर से बाहर फेंक दिया. सुबह लोगों ने रिखु राम की लाश घर से बाहर पड़ी देखी तो उन्होंने शोर मचाया, जबकि बेटा घर के अंदर ही था. सूचना मिलने पर थुरल चौकी से एएसआई जगदीश चंद मौके पर पहुंचे और मदन लाल को गिरफ्तार कर लाश को कब्जे में लिया. भवारना थाना के प्रभारी रमेश ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने मदन लाल के खिलाफ अपने ही पिता की हत्या मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि मदन लाल को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.
सनकी है आरोपी?

मदन लाल ने चार साल पहले उसके खेत में चरने आई पड़ोसी की गाय को भी कुल्हाड़ी से काट डाला था. मदन लाल ने उस वक़्त गाय को अपने खूंटे से बांधा था और कुल्हाड़ी से तब तक वार करता रहा था, जब तक गाय मर नहीं गई थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज