Murder in Kangra: शराब के नशे में बड़े भाई ने छोटे भाई का किया मर्डर

कांगड़ा में मर्डर का मामला.

कांगड़ा में मर्डर का मामला.

Murder in Kangra: शोक रत्न ने बताया कि रघुवीर का भाई आरोपी शक्ति मौके से फरार था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शक्ति चंद पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकद्दमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

  • Share this:

भूषण शर्मा

नूरपुर(कांगड़ा). शराब (Liquor) के नशे में दो भाईयों के बीच कहासुनी हुई और बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या (Murder) कर दी. मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले से है. आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, कांगड़ा जिले में देर रात गंगथ पुलिस चौकी पर सूचना मिली कि खडोल गांव के 26 बर्षीय युवक रघुवीर की हत्या हो गई है. रघुवीर की पत्नी सोनिया ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके पति रघुवीर और उसके देवर शक्ति चंद ने काफी शराब पी हुई थी. इस दौरान दोनों भाइयों में आपसी बहस बाजी शुरू हो गई. शराब के नशे में शक्ति चंद ने रघुवीर सिंह को डंडे से सिर और छाती पर चोटें मारी, जिससे रघुवीर की मौका पर ही मृत्यु हो गई. पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है तथा पोस्टमार्टम के लिए  सिविल अस्पताल नूरपुर भेजा है. दोनों भाई मेहनत मजदूरी का काम करते थे.

क्या कहता ही पुलिस
आईपीएस अशोक रत्न ने फोन पर मामले की पुष्टि करते हुए बताया की फोन के माध्यम से उन्हें हत्या की जानकारी प्राप्त हुई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर नूरपुर सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम करवाया है और परिजनों को सौंप दिया गया है. अशोक रत्न ने बताया कि रघुवीर का भाई आरोपी शक्ति मौके से फरार था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शक्ति चंद पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकद्दमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज