Home /News /himachal-pradesh /

कांगड़ा: पानी के टैंक में मिली लापता युवती की लाश, दो माह पहले हुई थी शादी

कांगड़ा: पानी के टैंक में मिली लापता युवती की लाश, दो माह पहले हुई थी शादी

पालमपुर में पानी के टैंक में मिली लाश.

पालमपुर में पानी के टैंक में मिली लाश.

27 साल की महिला जब घर से लापता हो गई तो उसके पति सुरेंद्र ने नजदीक के पुलिस स्टेटशन में मामला दर्ज करवाया और पुलिस से अपनी पत्नी को ढूंढने की गुजारिश की थी.

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में एक नवविवाहिता की लाश पानी के टैंक में मिली है. पति ने महिला की गुमशुदगी (Missing) की शिकायत नजदीकी थाने में दी थी.

जानकारी के अनुसार, पालमपुर (Palampur) के भरमात इलाके का यह मामला है. नवविवाहित महिला किरण पत्नी सुरेंद्र कुमार की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है और पुलिस ने शव एक पानी के टैंक (Water Tank) से बरामद किया है. पुलिस सूत्रों की मानें तो इस महिला की दो महीना पहले ही शादी हुई थी. इसका पति मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है.

गुमशुदगी की लिखाई थी रिपोर्ट
27 साल की महिला जब घर से लापता हो गई तो उसके पति सुरेंद्र ने नजदीक के पुलिस स्टेटशन में मामला दर्ज करवाया और पुलिस से अपनी पत्नी को ढूंढने की गुजारिश की थी. पुलिस ने जब सर्च अभियान शुरू किया तो महिला का शव एक पानी के टैंक से संदिग्ध हालत में बरामद किया.

पुलिस जानकारी देने से बच रही
मामले की पूरी जानकारी हासिल करने के लिये जब पालमपुर के DSP अमित शर्मा से फोन पर जानकारी मांगनी चाही तो उन्होंने फोन नहीं उठाया. न्यूज़18 संवाददाता ने जिला पुलिस की दैनिक कार्यवाही से सम्बंधित मोबाइल ग्रुप पर भी जानकारी के लिए सन्देश लिखकर भेजा तो पुलिस की ओर से इस पर कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है. फिलहाल, पुलिस मामले में कुछ भी बताने से बच रही है. इस वजह से पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में 11 साल के लड़के ने 7 साल की बच्ची से किया रेप

मंडी में क्वारंटीन महिला की मौत: DC के जांच के आदेश, 5 दिन में मांगी रिपोर्ट

PHOTOS: BRO ने 30 से 40 फीट बर्फ काटी, 6 महीने से बंद मनाली-लेह बहाल

Tags: Himachal pradesh, Kangra district

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर