अब कांगड़ा में HRTC की बस पेड़ से टकराई, 25 लोग थे सवार

एचआरटीसी की बस मैक्लोडगंज से धर्मशाला जा रही थी. बस में कुल 25 लोग सवार थे.

News18 Himachal Pradesh
Updated: July 2, 2019, 3:42 PM IST
अब कांगड़ा में HRTC की बस पेड़ से टकराई, 25 लोग थे सवार
कांगड़ा के धर्मशाला में हुआ हादसा.
News18 Himachal Pradesh
Updated: July 2, 2019, 3:42 PM IST
हिमाचल प्रदेश के शिमला के बाद अब कांगड़ा में बस हादसा हुआ है. यहां मैक्लोडगंज-धर्मशाला मार्ग पर नएचआरटीसी की बस हादसे का शिकार हो गई. सेंटर स्कूल के गेट के पास यह बस पेड़ से टकरा गई. गनीमत यह रही कि यदि बस पेड़ से न टकराती तो सीधे नाले में गिर सकती थी. ऐसे में जानी नुकसान हो सकता था. हालांकि, हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और बस का आगे का हिस्‍सा क्षतिग्रस्‍त हो गया है.

जानकारी के अनुसार, हादसा सुबह दस बजे के करीब हुआ. एचआरटीसी की बस मैक्लोडगंज से धर्मशाला जा रही थी. बस में कुल 25 लोग सवार थे. इस दौरान बस हादसे का शिकार हो गई. हालांकि, हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. एचआरटीसी के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हुए थे.

शिमला में सोमवार को हुआ था हादसा
शिमला में एचआरटीसी की स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई है. हादसे में दो छात्राओं समेत ड्राइवर की मौत हो गई है. दोनों बच्चों की मौके पर ही जान चली गई थी. उधर, घायल पांच बच्चों को शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सुबह साढ़े आठ बजे के करीब यह हादसा हुआ है.

कुल सात बच्चे थे सवार
एचआरटीसी की बस सुबह चेल्सी स्कूल के बच्चों को लेकर जा रही थी. बस में ड्राइवर-कंडक्टर के अलावा सात बच्चे सवार थे. मृतक बच्चों की पहचान मान्या (15) निवासी लोअर खलीणी और मेहुल (13) भागवल नगर, झंझीड़ी की रूप में हुई है. वहीं बस चालक नरेश की भी मौत हो गई है.
First published: July 2, 2019, 3:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...