लाइव टीवी

कांगड़ा में ओवरस्पीड बस ने सड़क किनारे जा रही बुजुर्ग महिला को कुचला, मौत

News18 Himachal Pradesh
Updated: December 31, 2019, 12:57 PM IST
कांगड़ा में ओवरस्पीड बस ने सड़क  किनारे जा रही बुजुर्ग महिला को कुचला, मौत
कांगड़ा में बस ने बुजुर्ग महिला को कुचला.

‌Bus accident in Kangra: पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है. डीएसपी तिलकराज ने मामला दर्ज किए जाने की पुष्टि की है.

  • Share this:
देहरा (कांगड़ा). सड़क किनारे (Road Side) जा रही 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला को एक निजी बस ने कुचल (Crushed) दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. मामला हिमाचल (Himachal Pradesh) के कांगड़ा (Kangra) जिले का है.

जानकारी के अनुसार, घटना सोमवार की है. देहरा से नादौन जा रही जरियाल बस की चपेट में आने से 75 वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जिला कांगड़ा के थाना ज्वालामुखी के अंतर्गत सिहोरपाई पंचायत में यह हादसा हुआ है. आरोप है कि प्राईवेट बस जरियाल ओवरस्पीड थी.

महिला के सिर पर गहरी चोट- प्रत्यक्षदर्शी
सिहोरपाई की रहने वाली बुजुर्ग महिला शंकुतला देवी पत्नी राणु राम सड़क किनारे चल रही थी. अचानक प्राईवेट बस जरियाल के टक्कर मारे जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शी रमेश चंद, पवन और सुरेश ने बताया कि 75 वर्ष की बुजुर्ग महिला शंकुतला देवी की मौत प्राईवेट बस की टक्कर लगने से हुई है. महिला के सिर पर गहरी चोट लगी थी. बस काफी स्पीड में थी, जिससे यह हादसा हुआ है.

Private bus accident kangra
कांगड़ा में प्राइवेट बस ने महिला को कुचला.


सिहोरपाई गांव गमगीन
लोगों का कहना है कि लिंक रोड पर यह बस वाले काफी स्पीड से बस चलाते हैं और हमेशा से ही दुर्घटना होने का अंदेशा बना रहता है. सूचना मिलने ही मौके पर पुलिस ने पंहुच कर शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी है. घटना से पूरा सिहोरपाई गांव गमगीन हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है. डीएसपी तिलकराज ने मामला दर्ज किए जाने की पुष्टि की है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 31, 2019, 12:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर