लाइव टीवी

मछली के पैसे मांगे तो युवकों ने दुकानदार को गाड़ी से रौंद डाला, मौत
Dharamsala News in Hindi

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 30, 2019, 6:34 PM IST
मछली के पैसे मांगे तो युवकों ने दुकानदार को गाड़ी से रौंद डाला, मौत
72 साल के दुकानदार की कांगड़ा में हत्या. (Demo Pic)

Murder in Kangra: पुलिस ने गाड़ी को हाजीपुर से रिकवर कर लिया है. वहीं, आरोपियों की तलाश की जा रही है. सोमवार को शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा (Kangra) में एक के बाद एक मर्डर (Murder in Kangra) के मामले सामने आ रहे हैं. लगातार कांगड़ा में मर्डर की घटनाएं सामने आने से लोग दहशत में हैं. ताजा मामले में एक दुकानदार को कुछ युवकों ने गाड़ी से कुचल (Crushed) दिया. दुकानदार ने युवकों से मछली खाने के पैसे मांगे तो उन्होंने दुकानदार को अपनी गाड़ी से रौंद दिया और फरार हो गए. पुलिस (Kangra Police) ने हत्या का मामला दर्ज किया है और जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, कांगड़ा में पंजाब से सटे फ़तेहपुर के खटियाड़ क्षेत्र की यह घटना है. रविवार देर शाम हुई खौफनाक घटना से पूरा क्षेत्र दहशत में है. पंजाब के हाजीपुर क्षेत्र के युवक खटियाड़ में मछली खाने पहुंचे थे. युवकों ने मछली के साथ-साथ शराब का भी सेवन किया गया.

murder in kangra
72 साल के दुकानदार (File Photo)


पैसे मांगने पर भिड़े

मछली का लुत्फ लेने के बाद जब वो जाने लगे तो दुकानदार ने उनसे पैसे मांगे, इस पर नशे में धुत्त युवक बुजुर्ग से भिड़ गए और गाड़ी स्टार्ट कर भागने लगे. 72 वर्षीय बुजुर्ग दुकानदार धनी राम उनके पीछे पैसों के लिए दौड़ा तो उन्होंने गाड़ी को दौड़ाते हुए उसे रौंद दिया और कुछ दूरी तक घसीटते हुए ले गए. घटना में बुजुर्ग की मौत हो गई.

murder in Kangra
कांगड़ा में बुजुर्ग की हत्या के बाद जांच करती हुई पुलिस.


यह बोले थाना प्रभारीथाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने खटियाड़ में बताया कि पंजाब के हाजीपुर क्षेत्र के करीब 5 लोग गाड़ी में सवार थे. उन्होंने पैसे न देते हुए बुजुर्ग पर बैक कर गाड़ी चढ़ा दी. इस कारण बुजुर्ग दुकानदार धनी राम की मौत हो गई. पुलिस ने गाड़ी को हाजीपुर से रिकवर कर लिया है. वहीं, आरोपियों की तलाश की जा रही है. सोमवार को शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

ये भी पढ़ें: 

पाकिस्तानी Whats App ग्रुप में हिमाचल-पड़ोसी राज्यों के 300 नंबर जोड़े, अलर्ट

VIDEO: शिमला बस स्टेंड के पास युवकों और किन्नरों के बीच मारपीट, कपड़े उतारे

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 30, 2019, 4:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर