कांगड़ा में मर्डर: दोहते ने 85 साल की नानी को मौत के घाट उतारा

आरोपी बलबीर पठानकोट में रहता है और वारदात से तीन दिन पहले ही यहां आया था. बताया जा रहा है कि वह 1 लाख रुपये और दो सोने की चूड़ियां चोरी होने की घटना के बाद अपनी मां के पास आया था.

News18 Himachal Pradesh
Updated: July 16, 2019, 12:01 PM IST
कांगड़ा में मर्डर: दोहते ने 85 साल की नानी को मौत के घाट उतारा
कांगड़ा में 85 साल की महिला का मर्डर.
News18 Himachal Pradesh
Updated: July 16, 2019, 12:01 PM IST
हिमाचल के कांगड़ा में एक दोहते ने अपनी नाहनी का कत्ल कर दिया. आरोपी ने 85 साल की बुजुर्ग को दराट से काटा और फरार हो गया. मामला पुलिस चौकी डाडासीबा के तहत बठरा पंचायत के पधां गांव का है. मृतका की पहचान विद्या देवी पत्‍नी अमर सिंह की के रूप में हुई है.

विद्या देवी के सिर पर दराट से प्रहार किए गए और फिर उसे शौचालय में फैंक दिया गया. पुलिस ने आरोपी बलबीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

शौचालय में पड़ी थी बुजुर्ग
जानकारी के अनुसार, गांव की ही एक औरत को घटना के दौरान चीखने और चिल्लाने की आवाज सुनी. जब वह घटनास्थल पहुंची तो देखा कि विद्या देवी टॉयलेट में खून से लथपथ पड़ी थीं. ईंट से भी उसके सिर पर वार किए गए थे. यह देखकर उसने महिला की बेटी को जानकारी दी.

मर्डर का मामला दर्ज
स्थानीय लोगों डाडासीबा पुलिस चौकी प्रभारी तथा देहरा थाना के एसएचओ अपनी के साथ टीम घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने हत्या में प्रयोग दराट को पुलिस ने कब्जे में लेने के उपरांत आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पठानकोट में रहता है आरोपी
Loading...

जानकारी के अनुसार, आरोपी बलबीर पठानकोट में रहता है और वारदात से तीन दिन पहले ही यहां आया था. बताया जा रहा है कि वह 1 लाख रुपये और दो सोने की चूड़ियां चोरी होने की घटना के बाद अपनी मां के पास आया था. बुजुर्ग महिला अपनी बेटी और आरोपी की मां के साथ ही रहती थी.

ये भी पढ़ें: सोलन के बाद अब शिमला की बारी? जर्जर हैं 300 से ज्यादा मकान

चंडीगढ़ जा रही पंजाब रोडवेज बस में चरस के साथ युवक गिरफ्तार

सोलन हादसा: दोनों बेटों के सामने भवन समेत जमींदोज हो गई मां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 10:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...