लाइव टीवी
Elec-widget

कांगड़ा में पैराग्लाइडिंग का वायरल VIDEO 2.0, डर से कांप रहा युवक बोला-अंत्याक्षरी खेलें?

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 15, 2019, 2:58 PM IST
कांगड़ा में पैराग्लाइडिंग का वायरल VIDEO 2.0, डर से कांप रहा युवक बोला-अंत्याक्षरी खेलें?
कांगड़ा में पैराग्लाइडिंग का वायरल वीडियो.

Kangra Paragliding Viral Video: न्यूज़-18 ने पड़ताल मे पता चला है कि पायलट का नाम अजीत ठाकुर है. वहीं दूसरा शख्स पवन दार्जलिंग का रहने वाला है. अजीत ठाकुर इंडिया की पैराग्लाडिंग टीम के कैप्टन हैं और वर्ल्ड के टॉप-10 पैराग्लाइडर्स में से एक हैं.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले की बीर-बिलिंग (Bir-Billing) घाटी पैराग्लाइडिंग (Paragliding) के लिए काफी मशहूर है. पैराग्लाइडिंग के लिए यहां काफी संख्या में टूरिस्ट आते हैं. लेकिन पैराग्लाइडिंग करने के लिए काफी हिम्मत चाहिए होती है और कई लोग तो उड़ान वाली साइट पर जाकर पैराग्लाइडिंग से इनकार देते हैं. वहीं, कुछ ऐसे भी होते हैं, जो उड़ान भरने के बाद पस्त नजर आते हैं. कुछ माह पहले एक शख्स का उड़ान के दौरान सहम जाने का वीडियो वायरल हुआ था. अब दोबारा एक ऐसा ही वीडियो (Viral Video) सामने आया है.

अंत्याक्षरी खेलने की बात
उड़ान के दौरान एक युवक पायलट (Pilot) से जल्दी लैंडिंग करवाने की गुहार लगाता है. साथ ही कहता है कि हवा काफी तेज है, इस कम कर दो. इसके अलावा, पवन कहता है कि उसे उल्टी आ रही है. वहीं, अजीत पवन को आराम से बैठने की नसीहत देते हैं. वहीं, पवन अजीत के साथ ही अंत्याक्षरी खेलने की बात भी कहता है.



दार्जलिंग के टूरिस्ट के छूटे पसीने
दस मिनट का यह वोडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे बैजनाथ के बीर-बिलिंग में बनाया गया है. पवन नाम का टूरिस्ट दार्जिलिंग (Darjeeling) का रहने वाला है और उड़ान के दौरान उसके पसीने छूट रहे हैं. इस दौरान पायलट उसका ध्यान भटकाने के लिए उससे बात भी करता रहता है, ताकि उसका डर कम हो. इस वीडियों में दोनों की बातचीत रिकॉर्ड हुई है.

अजीत ने किया वीडियो वायरल
Loading...

न्यूज़-18 ने पड़ताल मे पता चला है कि पायलट का नाम अजीत ठाकुर है. अजीत ठाकुर इंडिया की पैराग्लाडिंग टीम के कैप्टन हैं और वर्ल्ड के टॉप-10 पैराग्लाइडर्स में से एक हैं. उन्होंने ही वीडियो वायरल किया है. अजीत ठाकुर का लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड (Limca Book of Record) में भी नाज दर्ज किया. वीडियो के अंत में पवन कहता है कि अब कभी भी वह पैराग्लाइडिंग नहीं करेगा.

ये भी पढ़ें: Facebook पर लूट! अकाउंट हैक कर PayTm के जरिए 65 हजार ठगे, जानें पूरा मामला

PHOTOS: हिमाचल में भारी बर्फबारी-बारिश का अलर्ट, किन्नौर-लाहौल में हुआ स्नोफॉल

हिमाचल: फौजी जवान की पत्नी ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- बेटी का ख्याल रखना

हिमाचल में बनी 13 दवाओं के सैंपल फेल, रद्द होंगे फार्मा कंपनियों के लाइसेंस

छात्रा से फोन पर ‘गंदी बात’ करने वाले बिलासपुर कॉलेज के संगीत प्रोफेसर पर FIR

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 1:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...