देहरा: बस की चपेट में आई स्कूटी, हादसे में एक शख्स की मौत व दूसरा गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

देहरा में एक स्कूटी बस की चपेट में आ गई. हादसे में स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 4, 2019, 9:55 AM IST
देहरा: बस की चपेट में आई स्कूटी, हादसे में एक शख्स की मौत व दूसरा गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
देहरा में बस की चपेट में आने से स्कूटी सवार एक शख्स की मौत हो गई, दूसरा गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है
News18 Himachal Pradesh
Updated: September 4, 2019, 9:55 AM IST
देहरा. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कांगड़ा (Kangra) जिले के देहरा (Dehra) में एक स्कूटी बस की चपेट में आ गई. हादसे में स्कूटी सवार की मौके पर मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज (Tanda Medical College) में भर्ती कराया गया है. घटना ज्वालामुखी शहर के पास गुम्मर की है.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार (Speed) होने के कारण स्कूटी नंबर HP36-9072 और निजी बस संख्या HP 55- 9125 में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई. इस भयंकर हादसे (Terrible Accident) में स्कूटी चला रहे शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक का इलाज टांडा मेडिकल कॉलेज में जारी है.

घायल-injured
स्कूटी चालक युवक का इलाज टांडा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.


मृतक की पहचान ज्वालामुखी (Jwalamukhi) निवासी सुनील कुमार (Sunil Kumar) के रूप में हुई है. प्रत्यक्षदर्शियों (Eye Witnesses) की मानें तो सुनील (मृतक) स्कूटी के पीछे बैठा था, जो टक्कर होने के बाद उछलकर दूर जा गिरा और उसकी मौत हो गई. मिली जानकारी मुताबिक सुनील (मृतक) ज्वालामुखी मंदिर मार्ग पर प्रसाद की दुकान चलाता था, वहीं स्कूटी चालक खौला पंचायत का रहने वाला बताया जा रहा है.

ज्वालामुखी से कांगड़ा जा रहे थे युवक

सिविल अस्पताल ज्वालामुखी के बीएमओ (BMO) सतिंदर वर्मा (Satinder Verma) ने बताया कि स्कूटी पर सवार दोनों युवक ज्वालामुखी से कांगड़ा की ओर जा रहे थे. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि यह हादसा तेज रफ्तार की वजह से हुआ है या ओवरटेक के चक्कर में, पुलिस इसकी जांच कर रही है.
Loading...

(देहरा से बर्जेश्वर साकी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- मंडी: हाईवे पर गाड़ी की टक्कर से जीप के नीचे घुसा बाइक सवार, मौत

ये भी पढ़ें:- पालमपुर में होटल में मंत्री सहित लिफ्ट में फंसे हिमाचल के CM

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 8:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...