ओवरलोड ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत

News18 Himachal Pradesh
Updated: August 18, 2019, 11:41 PM IST
ओवरलोड ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत
देहरा के सुनहेत में डोगरा ढाबे के पास एक ट्रक ने दो स्कूटी सवारों को रौंद डाला, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई

ओवरलोड ट्रक द्वारा स्कूटी को टक्कर मारे जाने से स्कूटी सवार महिला व उसके पुत्र की मौत हो गई है.

  • Share this:
ओवरलोड ट्रक द्वारा स्कूटी को टक्कर मारे जाने से स्कूटी सवार महिला व उसके पुत्र की मौत हो गई है. वहीं इस दुर्घटना में दूसरी स्कूटी भी टक्कर के चलते नाली में जा गिरी, जिसमें पति पत्नी दो लोग घायल हो गए. दोनों को देहरा सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद टांडा रेफर कर दिया गया है. ये दर्दनाक हादसा देहरा से चिंतपूर्णी रोड़ पर लोअर सुनहेत में डोगरा ढ़ाबे के पास घटित हुआ. जानकारी के अनुसार मृतक महिला अनुराधा वालिया देहरा बाजार में दुकान चलाती थी. मृतिका अनुराधा वालिया के पति की कुछ साल पहले ही मौत हो गई थी. अब मां-बेटा की मौत के बाद उनके परिवार में एक बेटा ही रह गया है. मौके पर पहुंचे एसडीएम देहरा धनवीर ठाकुर ने मृतक के परिजन को 50 हज़ार रुपये दिए हैं. पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. ट्रक खुड़ियां का बताया जा रहा है.

इस दुर्घटना में मां-बेटे की मौत के बाद से देहरा शहर में माहौल गमगीन बना हो गया है. बता दें कि करतार चंद (65) पुत्र घुंघर राम अपनी पत्नी कांता (62) के साथ चोलिया से देहरा की तरफ आ रहे थे. वहीं, कर्ण वालिया (22) पुत्र सुभाष चंद निवासी देहरा अपनी मां अनुराधा वालिया (48) के साथ देहरा से ढलियारा की तरफ अपनी स्कूटी पर जा रहे थे.

इस दुर्घटना में मां-बेटे की मौत के बाद से देहरा शहर में माहौल गमगीन बना हो गया है.


इसी बीच सुनहेत में देहरा की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने करतार चंद व उसकी पत्नी कांता को पीछे से टक्कर मार दी. साथ ही देहरा से ढलियारा की तरफ जा रहे कर्ण व उसकी मां अनुराधा वालिया को बुरी तरह से रौंद डाला. इसमें अनुराधा वालिया की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कर्ण गंभीर रूप से घायल हो गया है. लेकिन अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी भी मौत हो गई. वहीं करतार व उसकी पत्नी कांता भी घायल हुए हैं. उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद देहरा अस्पताल से रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है. अब सोमवार को शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

(देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - LIVE: हिमाचल की जानलेवा बारिश में 21 की मौत, 887 सड़कें बंद

ये भी पढ़ें - ब्यास बहा ले गई आधा दर्जन गाड़ियां, लोगों ने खाली किए मकान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 11:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...