हिमाचल में मिले पाकिस्तान के मोबाइल सिग्नल, ट्रैकर्स ने दी पुलिस को सूचना

हिमाचल में पाकिस्तानी सिग्नल.(सांकेतिक तस्वीर)

हिमाचल में पाकिस्तानी सिग्नल.(सांकेतिक तस्वीर)

Pakistani Mobile Signals in Kangra: बता दें कि हिमाचल में इस तरह का यह पहला मामला है. यहां पर इस पहले कभी पाकिस्तान के सिग्नल डिटेक्ट नहीं हुए हैं. हालांकि, पंजाब के सहहदी जिलों में इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं. इसके अलावा, हिमाचल में पाकिस्तानी गुब्बारे कई बार मिले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 7:54 AM IST
  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में पाकिस्तान (Pakistan) टेलीकॉम कंपनी का मोबाइल सिग्नल (Mobile Signal) डिटेक्ट हुआ है. शुक्रवार को कुछ ट्रैक्कर्स के फोन पर ये सिग्नल मिले हैं. इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई है.

धर्मशाला पुलिस के अनुसार, कुछ ट्रैक्सर्स की ओर से पुलिस को सूचना दी गई थी कि उनके मोबाइल में एक दम से भारतीय समय बदल गया और फोन पर पाकिस्तान का स्टेंडर्ड टाइम दिखने लगा था.

न्यूज एंजेसी एएनआई के के अनुसार, कांगड़ा जिले के एसपी विमुक्त रंजन ने बताया कि टेलीक़ॉम कंपनी को इस बाबत सूचना दी गई है, ताकि मामले की जांच की जा सके. एसपी विमुक्त रंजन ने बताया कि कि बीते सप्ताह हमें कुछ ट्रैकर्स ने सूटचना दी थी कि उनके मोबाइल में पाकिस्तान के सिग्नल डिटेक्ट हुए हैं और उनके फोन का समय पाकिस्तान का समय दिखाने लगा था. टेलीक़ॉम कंपनिया मामले की जांच कर रही हैं.

हिमाचल में पहला मामला
बता दें कि हिमाचल में इस तरह का यह पहला मामला है. यहां पर इस पहले कभी पाकिस्तान के सिग्नल डिटेक्ट नहीं हुए हैं. हालांकि, पंजाब के सहहदी जिलों में इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं. इसके अलावा, हिमाचल में पाकिस्तानी गुब्बारे कई बार मिले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज