हिमाचल के पूर्व CM शांता कुमार के भतीजे BJP नेता पर जानलेवा हमला, गंभीर

शांता कुमार के साथ विनय कुमार. (FILE PHOTO)
शांता कुमार के साथ विनय कुमार. (FILE PHOTO)

Palampur Bjp Leader Attack: मामला हाईप्रोफाइल और शहर की नामी हस्ती से जुड़ा है. पुलिस को शिकायत दी गई है और हमलावरों की धर पकड़ के लिये टीमें गठित कर दी गई हैं. विनय रिश्ते में पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद शांता कुमार भतीज़े हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2020, 1:05 PM IST
  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले से बड़ी खबर है. सूबे के पूर्व सीएम और भाजपा के दिग्गज नेता शांता कुमार (Shanta Kumar) के भतीजे पर कातिलाना हमला (Attack) हुआ है. हमले में वह घायल हैं. घटना बीती रात की है. पुलिस को शिकायत दी है. पालमपुर के डीएसपी (DSP Palampur) अमित शर्मा ने घटना की पुष्टि की है.

निजी होटल में हमला
जानकारी के अनुसार, पालमपुर में एक निजी होटल में यह घटना घटी है. भाजपा नेता पर कातिलाना हमला हुआ. बताया जा रहा है कि उन्हें के होटल में हमला किया गया है. एक दर्जन के करीब बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. हमले में भाजपा नेता विनय शर्मा को गम्भीर चोटें आई हैं. अस्पताल में उनकी हैड इंजुरी के चलते सर्जरी करनी पड़ी है. बताया जा रहा है कि सिर पर चोट लगने से रक्त प्रवाह को रोकने के लिये सर्ज़री की गई है.

पीएम मोदी का अभिवादन करते हुए विनय. (फाइल फोटो)

अज्ञात बदमाशों पर आरोप


दरअसल, गुरुवार देर रात की यह घटना है. अज्ञात बदमाशों ने होटल में पहले जमकर शराब पी. बाद में होटल कर्मचारियों से मालिक को बुलाने पर भिड़ गए. जब विनय शर्मा मौके पर पहुंचे तो बदमाशों ने उन पर तेजधार हथियारों से कर हमला कर दिया. होटल के सिक्योरिटी गार्ड से हमलावर भिड़ गये थे. इस घटना के बाद शहर भर में सनसनी फैली हुई है. मामला हाईप्रोफाइल और शहर की नामी हस्ती से जुड़ा है. पुलिस को शिकायत दी गई है और हमलावरों की धर पकड़ के लिये टीमें गठित कर दी गई हैं. विनय रिश्ते में पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद शांता कुमार भतीज़े हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज