Home /News /himachal-pradesh /

कांगड़ा: सुसाइड के इरादे से चलती HRTC बस के आगे कूदा युवक, चालक ने दिखाई मुस्तैदी, 3 महिलाएं घायल

कांगड़ा: सुसाइड के इरादे से चलती HRTC बस के आगे कूदा युवक, चालक ने दिखाई मुस्तैदी, 3 महिलाएं घायल

पालमपुर में पठानकोट-मंडी हाईवे-154 में भट्टू गांव के पास यह घटना पेश आई.

पालमपुर में पठानकोट-मंडी हाईवे-154 में भट्टू गांव के पास यह घटना पेश आई.

Palampur Hrtc Bus Accident: डीएमसपी गुरबचन सिंह ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि युवक से पूछताछ की गई है. प्राथमिक स्तर पर युवक मानसिक रोगी लग रहा है. घरेलू जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई होगी. घायल यात्रियों का पठानकोट और दूसरे इलाकों में ईलाज चल रहा है. एक महिला के दांत में चोट लगी है.

अधिक पढ़ें ...

पालमपुर. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के पालमपुर में गुरुवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया. यहां पर हाईवे पर एक युवक ने एचआरटीसी की बस के आगे कूदकर सुसाइड की कोशिश की. लेकिन चालक की मुस्तैदी से उसकी जान बच गई. हालांकि, इस दौरान बस ऑफ रोड होकर नाली में फंस गई. हादसे में तीन महिला यात्री घायल हो गई. लेकिन बस पलटने से बच गई.

जानकारी के अनुसार, पालमपुर में पठानकोट-मंडी हाईवे-154 में भट्टू गांव के पास यह घटना पेश आई. हिमाचल पथ परिवहन निगम पालमपुर की बस सुबह पालमपुर-जम्मू रूट पर जा रही थी. इस दौरान भट्टू में अचानक 33 वर्षीय युवक ने बस के सामने छलांग लगा दी.

चालक रमेश चंद ने बस को सड़क से बाहर करते हुए ब्रेक लगा दी और युवक कुचलने से बच गया. युवक 2016 से मानसिक तौर से विक्षिप्त है. हादसे के समय बस में कुल 19 सवारियां थीं. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, युवक आत्महत्या की बात कह रहा था. बस की गति धीमी होने से चालक ने नियंत्रित कर लिया, अन्यथा बस पलटने की पूरी संभावना बन गई थी. लोगों ने चालक रमेश कुमार मुस्तैदी की तारीफ की.बाद में दूसरी बस में सवारियों को जम्मू भेजा गया.

डीएसपी गुरबचन सिंह ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि युवक से पूछताछ की गई है. प्राथमिक स्तर पर युवक मानसिक रोगी लग रहा है. घरेलू जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई होगी. घायल यात्रियों का पठानकोट और दूसरे इलाकों में ईलाज चल रहा है. एक महिला के दांत में चोट लगी है.

Tags: Himachal pradesh, HRTC, Shimla

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर