Palampur MC Elections: कांग्रेस की पूनम बाली मेयर तो अनीश नागर बने डिप्टी मेयर

सर्वसहमति से पूनम बाली को मेयर और अनीश नाग को डिप्टी मेयर चुना गया.

सर्वसहमति से पूनम बाली को मेयर और अनीश नाग को डिप्टी मेयर चुना गया.

Palampur MC Elections:चार नगर निगमों के चुनाव में पालमपुर में सतारूढ भाजपा को करारी हार मिली थी. उसके केवल दो ही पार्षद यहां जीतकर आए हैं. 11 सीटों पर कांग्रेस का कब्जा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 1:11 PM IST
  • Share this:
पालमपुर (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के पालमपुर में मेयर और डिप्‍टी मेयर का चुनाव हो गया. मंगलवार को पार्षदों की शपथ के बाद मेयर डिप्टी मेयर चुना गया है और सर्वसहमति से पूनम बाली को मेयर और अनीश नाग को डिप्टी मेयर चुना गया. नई नगर निगम पालमपुर में कांग्रेस ने जीत का परचम लहराया था. बता दें कि पूनम बाली करीब दो दशक से कांग्रेस को सेवाएं देने के साथ वह 15 साल से महिला मंडल की प्रधान भी हैं.

कांग्रेस के पास था बहुत

पालमपुर नगर निगम में कांग्रेस पार्टी के पास स्पष्ट बहुमत था. यहां पर कांग्रेस यहां कुल 15 सीटों में से 11 पर कब्जा करने में कामयाब हुई है. भाजपा को यहां केवल दो सीटें ही मिल पाई हैं, जबकि दो सीटों पर कांग्रेस व भाजपा से बागी होकर आजाद चुनाव लड़े उम्मीदवारों ने कब्जा किया था.

क्या बोले मुकेश अग्निहोत्री
कांग्रेस के नेता विपक्ष मुकेशअग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर लिखा कि पालमपुर में कांग्रेस का मेयर और डिप्टी मेयर सर्वसम्मति से चुना गया है. ऐसे में उन्होंने कांग्रेस के सीनियर नेता और बृज बिहारी बुटेल को बधाई दी है. बता दें कि चार नगर निगमों के चुनाव में पालमपुर में सतारूढ भाजपा को करारी हार मिली थी. उसके केवल दो ही पार्षद यहां जीतकर आए हैं. 11 सीटों पर कांग्रेस का कब्जा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज