Palampur MC Elections: BJP से बागी सजीव सोनी का पोस्टर, पार्टी ने नकारा-आप का दुलारा

पालमपुर में भाजपा से बागी प्रत्याशी का पोस्टर.

Palampur Municipal Corporation Elections; पालमपुर नगर निगम क्षेत्र से विजय भट्ट, संजीव सोनी, संजय राठौर और किरण धीमान पर कार्रवाई हुई. सभी को शो कॉज नोटिस दिया है, जिसमें इन्हें 15 दिन में स्पष्टीकरण देना है. हिमाचल के चार नगर निगमों में सात अप्रैल को वोटिंग होगी.

  • Share this:
पालमपुर (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश में नगर निगम चुनाव (Municipal Corporation Elections) की सरगर्मियां तेज हैं. प्रचार का दौर चल रहा है. कई बागी प्रत्याशी भाजपा (Bjp) के लिए परेशानी बन गए हैं. कई पुराने कार्यकर्ताओं को टिकट न मिलने के बाद वे आजाद प्रत्याशी के तौर पर मैदान में हैं. नगर निगम पालमपुर (Palampur Municipal Corporation) में पहली बार चुनाव हो रहा है.

वॉर्ड-4 से 40 साल से बीजेपी के कार्यकर्ता संजीव सोनी ने टिकट न मिलने के बाद आजाद प्रत्याशी के तौर पर ताल ठोकी है. उन्होंने एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें पार्टी से निकालने पर सवाल किया है और पोस्टर में लिखा है कि पार्टी ने नकारा-आप का दुलारा. अब ये पोस्टर हर जगह चर्चा का विषय बन गया है. ऐसे में शांता कुमार की नगरी में पार्टी में बगावत चर्चा का मुद्दा बन गया है.

बागियों पर कार्रवाई
हिमाचल में भाजपा ने नगर निगम चुनाव से पहले 24 बागियों को पार्टी से निलंबित कर दिया. नगर निगम धर्मशाला, मंडी, और पालमपुर में पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के विरुद्ध आजाद प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं की प्राथमिक सदस्यता निलंबित कर इन्हें पार्टी के सभी पदों से हटा दिया गया. धर्मशाला नगर निगम से सुजाता अग्रवाल, निशा नैहरिया, दिनेश कपूर, राजेंद्र कुमार, महेंद्र सिंह, आशा बलौरिया, विजय कॉल, भगवान सिंह, चंपा देवी, रजनी देवी, संजीव कुमार, निशा, सर्वचंद गलगोटिया और डिंपल पर कार्रवाई की गई, मंडी नगर निगम क्षेत्र से पारस वैद्य, बंसी लाल, तोश कुमार, भुनेश्वरी कपूर, निर्मला शर्मा अंजना कुमारी कार्रवाई हुई.

पालमपुर में इन पर गिरी गाज
पालमपुर नगर निगम क्षेत्र से विजय भट्ट, संजीव सोनी, संजय राठौर और किरण धीमान पर कार्रवाई हुई. सभी को शो कॉज नोटिस दिया गया है, इन्हें 15 दिन में स्पष्टीकरण देना है. हिमाचल में चार नगर निगमों में सात अप्रैल को वोटिंग होगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.