लाइव टीवी

हिमाचल के कांगड़ा में दूसरी बार 3 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए पटवारी गिरफ्तार
Dharamsala News in Hindi

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 14, 2020, 9:51 AM IST
हिमाचल के कांगड़ा में दूसरी बार 3 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए पटवारी गिरफ्तार
कांगड़ा में रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार.

Patwari Arrested While Taking Bribe in Kangra: विजिलेंस के अनुसार, आरोपी पटवारी पर पहले ही रिश्वत लेने का केस चल रहा है. मामला विचाराधीन है. आरोपी को विजिलेंस ने 2013 में भी दो हजार रुपये रिश्वत लेते हुए पकड़ा था.

  • Share this:
धर्मशाला. रिश्वत (Bribe) लेने का आरोपी पटवारी दूसरी बार रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले का है. आरोपी को विजिलेंस टीम (Vigilance Team) ने तीन हजार रुपये लेते हुए पकड़ा है.

जाल बिछाकर दबोचा
जानकारी के अनुसार, गुरुवार शाम को विजिलेंस पटवारी को जाल बिछाकर पकड़ा. कांगड़ा जिले के इंदौरा विधानसभा के फतेहपुर के कोठी गांव के सुखविंद्र सिंह ने विजिलेंस को इस बाबत शिकायत दी थी. शिकायत मिलने पर विजिलेंस ने जाल बिछाकर पटवारी को दबोचा.

इसलिए मांग रहा था रिश्वत

शिकायतकर्ता ने शिकायत में कहा था कि पटवारी जमीन का ततीमा बनाने की एवज में रिश्वत मांग रहा है. आरोपी पटवारी गौरव वशिष्ट गंदराह पंचायत में तैनात था. इस दौरान डीएसपी बलवीर जसवाल के नेतृत्व में विजिलेंस टीम ने पटवारी को रंगे हाथ तीन हजार रुपये लेते हुए दबोच लिया.

दूसरी बार दबोचा आरोपी
विजिलेंस के अनुसार, आरोपी पटवारी पर पहले ही रिश्वत लेने का केस चल रहा है. मामला विचाराधीन है. आरोपी को विजिलेंस ने 2013 में भी दो हजार रुपये रिश्वत लेते हुए पकड़ा था.ये भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस की कस्टडी से भागा चरस तस्करी का आरोपी, SI सहित 3 सस्पेंड

हिमाचल: ड्राइविंग सीखते-सीखते गई जान, खाई में गिरी इनोवा, 2 लोगों की मौत

हिमाचल में मौसम: शिमला में चढ़ा पारा, लाहौल घाटी में ताजा बर्फबारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 9:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर