कांगड़ा के टैक्सी ड्राईवर मर्डर केस में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया

कांगड़ा: इसी टैक्सी में युवक की लाश मिली थी.

कांगड़ा: इसी टैक्सी में युवक की लाश मिली थी.

Kangra Taxi Driver Murder Case: पुलिस ने टीका बणी योल निवासी 27 वर्षीय पंकज चौधरी का पिछले सप्ताह अधजला शव सड़क में टैक्सी के अंदर मिला था. युवक की टैक्सी सही सलामत थी और शव को अधजली हालात में टैक्सी के अंदर रखा गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 9:02 AM IST
  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में टैक्सी चालक की हत्या (Murder) के मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना नगरोटा बगवां के तहत रिन गांव में सड़क पर टैक्सी में चालक की अधजली लाश (Dead Body) मिली थी. पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शक के आधार पर कांगड़ा की एक महिला को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि जिस रात यह वारदात हुई उस शाम को मृतक पंकज चौधरी काफी देर तक उक्त महिला के घर रहा.

टैक्सी चालक के साथ घूम रही थी महिला

यह भी बताया जा रहा है कि वह दिनभर इस महिला के साथ ही घूम रहा था. फोन कॉल डिटेल से दोनों की लंबे समय तक बात होने की भी पुष्टि हुई है. पुलिस गहनता से मामले की जांच कर रही है. पुलिस यह भी पता लगा रही है कि आखिर अधजला शव रिन गांव के जंगल में कैसे पहुंचा.
क्या है मामला

बता दें कि पुलिस ने टीका बणी योल निवासी 27 वर्षीय पंकज चौधरी का पिछले सप्ताह अधजला शव सड़क में टैक्सी के अंदर मिला था. युवक की टैक्सी सही सलामत थी और शव को अधजली हालात में टैक्सी के अंदर रखा गया था. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था. डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा ने बताया कि शक के आधार पर एक महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज