COVID-19: हिमाचल में एक्शन में पुलिस, बिना कारण घर से निकले युवकों पर भांजी लाठी
Dharamsala News in Hindi

COVID-19: हिमाचल में एक्शन में पुलिस, बिना कारण घर से निकले युवकों पर भांजी लाठी
कांगड़ा में युवकों धुनाई करती पुलिस.

एसडीएम बोले कि पेट्रोल पंप पर आपात स्थिति में तेल मिलेगा, लेकिन गाड़ी निकालने की अनुमति नहीं रहेगी. बिना किसी कारण के घर से निकलने वाले किसी भी व्यक्ति पर पुलिस आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करेगी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
देहरा (कांगड़ा): कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते हिमाचल प्रदेश सहित जिला कांगड़ा (Kangra) में कर्फ्यू लागू हो गया है. बिना कारण घर से निकलने वालों पर मामला दर्ज होगा. वहीं, कर्फ्यू (Curfew) के दौरान देहरा पुलिस एक्शन में दिखी. देहरा के हनुमान चौक और परागपुर में कर्फ्यू तोड़ने वाले लोगों पर पुलिस ने लाठियां भी भांजी, जिसका वीडियो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके साथ ही एसडीएम देहरा को जबरन हनुमान चौक स्थित बिना अनुमति चल रहे प्राइवेट अस्पताल लाइफलाइन को पुलिस मंगवाकर बंद करवाना पड़ा. संसारपुर टैरस में चल रही शराब की फैक्ट्री को भी बंद करवाया गया है. वहीं, कर्फ्यू लगने के बाद बिना मतलब के घूम रहे लोगों की पुलिस ने पिटाई की.

कागड़ा में पुलिस की सख्ती
पुलिस थाना देहरा के तहत दो वीडियो वायरल हो रहें है। दोनों वीडियो में पुलिस प्रशासन की खूब तारीफ भी की जा रही है. पहला वीडियो देहरा के हनुमान चौक का है तो दूसरा वीडियो परागपुर बाजार का है. दोनों वायरल वीडियो में युवकों को कर्फ्यू का उल्लंघन करना भारी पड़ा. दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. यहां बता दें कि हनुमान चौक वाले वायरल वीडियो में गाड़ी पंजाब नंबर की थी, जबकि युवक देहरा के हैं.

परागपुर वाले वीडियो में गाड़ी लोकल नंबर की है और यह युवक मुहीं गांव के बताए जा रहे हैं. यह शराब पीकर गाड़ी चला रहा था, जिसे एसडीएम और डीएसपी की मौजूदगी में पुलिस ने सबक सिखाया.



कांगड़ा: युवक बिना कारण घर से बाहर निकले थे.
कांगड़ा: युवक बिना कारण घर से बाहर निकले थे.




किसी को आने की अनुमति नहीं: एसडीएम देहरा
एसडीएम देहरा धनबीर ठाकुर ने कहा कि देहरा में जिला कांगड़ा की एंट्री पर किसी भी शख्स के आने की अनुमति नहीं दी जा रही है, चाहे वो व्यक्ति कांगड़ा जिला से सम्बंधित क्यों न हो. कर्फ्यू के दौरान जरूरी आवश्यकता की दुकानें खुली रहेंगी. राशन, दूध, सब्जी व दवाई की दुकानों में लोगों को गाइडलाइंस के मुताबिक एक मीटर की दूरी बनाकर खरीददारी करने को कहा है. जरूरत का सामान खरीदने के लिए पैदल जाने की परमिशन दी गई है. SDM धनबीर ठाकुर बोले पैनिक न हों लोग, हमारे पास भरपूर राशन उपलब्ध है. एसडीएम बोले कि पेट्रोल पंप पर आपात स्थिति में तेल मिलेगा, लेकिन गाड़ी निकालने की अनुमति नहीं रहेगी. बिना किसी कारण के घर से निकलने वाले किसी भी व्यक्ति पर पुलिस आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करेगी.

(ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: COVID-19: सरकाघाट में भागवत कथा करने पर 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

COVID-19: हिमाचल में आदेश की उल्लंघना पर 24 घंटे में 43 केस दर्ज

COVID-19: हिमाचल में लगा कर्फ्यू, CM जयराम ठाकुर ने किया ऐलान
First published: March 25, 2020, 10:16 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading