कांगड़ा: कोरोना हॉटस्पॉट गंगथ में आधी रात को पुलिस चौकी के मुंशी पर तेजधार हथियार से हमला
Dharamsala News in Hindi

कांगड़ा: कोरोना हॉटस्पॉट गंगथ में आधी रात को पुलिस चौकी के मुंशी पर तेजधार हथियार से हमला
गंगथ पुलिस चौकी के मुंशी तारा चंद के सिर में चोट आई है.

डीएसपी साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शरारती तत्वों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा.

  • Share this:
नूरपुर (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के गंगथ इलाके में पुलिस हवालदार पर तेजधार हथियार से हमला किया गया. बता दे कि गंगथ क्षेत्र को कोविड-19 (Covid-19) के चलते हॉट स्पॉट घोषित किया गया है. ऐसे में पुलिसकर्मी पर हमले के बाद सवाल उठ रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, गंगथ पुलिस चौकी में कार्यरत मुंशी हवालदार ताराचंद रात को अपने किराए के कमरे में सो रहे थे. इस दौरान किसी ने जरूरी काम बता कर उन से मिलने की बात कही. उन्होंने सोचा कि कोई जरूरी काम होगा और जैसे ही दरवाजा खोला तो बाहर खड़े व्यक्ति ने तेजधार हथियार से ताराचंद पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले से तारा चंद के सिर में चोट लगी और वह घायल हो गए. हमले के बाद ताराचंद मदद के लिए जोर-जोर से चिल्लाए तो आवाज सुन कर पुलिस चौकी में कार्यरत कुछ पुलिस वाले मदद के लिए दौड़े.

दो लोगों ने किया हमला, फिर भाग गए
इस दौरान पुलिसकर्मियों ने हमलावरों का पीछा किया, लेकिन वह अंधेरे का फायदा उठा कर भाग गए. घायल ताराचंद ने बताया कि वह दो आदमी थे. एक को उन्होंने पहचान लिया है, लेकिन उसका नाम-पता मालूम नहीं है.
डीएसपी ने की मामले की पुष्टि


लहुलुहान घायल अवस्था में तारा चंद का गंगथ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल करवा कर आईपीसी की विभिन्‍न धाराओं में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. डीएसपी साहिल अरोड़ा ने मामले की फोन पर पुष्टि करते हुए बताया कि शरारती तत्वों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में मौसम: झमाझम बारिश और ओलावृष्टि से फसलों को नुकसान

Lock Down: 3 राज्यों की सीमा लांघ घर पहुंचे SP किन्नौर के बेटा-बेटी, उठे सवाल

DC सिरमौर बने ‘फार्मासिस्ट’ और SP ‘डाकिया’, 160 किमी दूर मरीज को पहुंचाई दवा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज