लाइव टीवी

कागंड़ा: नशे के गढ़ छन्नी बेली गांव में पुलिस की दबिश, 125 लीटर लाहन-8 बाइक जब्त, 6 लोगों पर FIR
Dharamsala News in Hindi

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 12, 2020, 2:40 PM IST
कागंड़ा: नशे के गढ़ छन्नी बेली गांव में पुलिस की दबिश, 125 लीटर लाहन-8 बाइक जब्त, 6 लोगों पर FIR
कांगड़ा पुलिस ने रेड में सीज की अवैध शराब.

Drugs in Kangra: गांव छन्नी बेली लाहन के लिए मशहूर है. अब यहां पर चिट्टा का कारोबार भी होने लगा है. यहां कि महिलाएं भी नशे का कारोबार करती हैं. अब नाबालिग बच्चे भी इस काम को अंजाम दे रहे हैं.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले में पुलिस के नशे (Drugs) के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत थाना डमटाल के अंतर्गत नशे के गढ़ छन्नी बेली गांव में अवैध शराब (Illegal Liquor) की बड़ी खेप नष्ट और जब्त की गई. इस 8 बाइक जब्त किए गए और छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

100 पुलिस कर्मियों ने दी दबिश
जानकारी के अनुसार, डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा और उनकी टीम के 100 से ज्यादा पुलिस कर्मियों ने सुबह 5 बजे गांव में दबिश दी. पुलिस ने हर घर की तलाशी ली. इस दौरान 6 चलती लाहन की भट्टियां और हजार-हजार लीटर के 80 कच्ची शराब के ड्रम नष्ट किए गए. 125 लीटर तैयार शराब के अलावा, 8 मोटरसाइकिल भी जब्त किए गए. पुलिस ने छ लोगों पर आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

नशे के लिए फेमस है गांव

गांव छन्नी बेली लाहन के लिए मशहूर है. अब यहां पर चिट्टा का कारोबार भी होने लगा है. यहां कि महिलाएं भी नशे का कारोबार करती हैं. अब नाबालिग बच्चे भी इस काम को अंजाम दे रहे हैं.

यह बोले डीएसपी
डीएसपी डॉ. साहिल अरोड़ा ने कहा कि नशा कारोबारियों को कतई बख्शा नहीं. जाएगा. उन्होंने आम लोगों से भी अपील की कि अगर कोई नशा बेचता है तो वह इसकी जानकारी नजदीकी थाना में दें या सीधे तौर पर मुझसे भी सम्पर्क कर सकते हैं. सूचना देने वाले का नाम व पहचान गुप्त रखी जाएगी. मौके पर थाना प्रभारी इंदौरा सुरिंदर धीमान,थाना प्रभारी नूरपुर भाटिया सहित डमटाल नूरपुर इंदौरा की पुलिस मौजूद रही.ये भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस के जवान ने महिला पुलिस कर्मी के इनरवियर पर लिखे अश्लील शब्द, FIR

SP दिवाकर इन एक्शन: डेढ़ साल में नशे का एक भी केस नहीं पकड़ा, SHO सस्पेंड

टीचर ने छात्रा से लैब में की छेड़छाड़, फेसबुक ID मांगी,‘तुम्हें पसंद करता हूं‘

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 2:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर