धर्मशाला उपचुनाव को लेकर चढ़ा सियासी पारा, आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू

धर्मशाला में लोकसभा चुनावों के बाद उपचुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर सियासी पारा अभी से चढ़ने लगा है. धर्मशाला में उपचुनावो को ले कर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही तैयारियों में जुट गए हैं.

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 6, 2019, 8:39 AM IST
धर्मशाला उपचुनाव को लेकर चढ़ा सियासी पारा, आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू
बीजेपी और कांग्रेस लगा रहे एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप.
Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 6, 2019, 8:39 AM IST
धर्मशाला में लोकसभा चुनावों के बाद उपचुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर सियासी पारा अभी से चढ़ने लगा है. धर्मशाला में उपचुनावो को ले कर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही तैयारियों में जुट गए हैं. कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद बैठकों का दौर लगातार जारी है. ऐसे माहौल में पक्ष और विपक्ष का एक-दूसरे पर आरोप लगाना आम बात है.

बीजेपी और कांग्रेस लगा रहे एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप

कुछ दिन पहले कांग्रेस की बैठक में सांसद पर सुधीर शर्मा ने टिपण्णी की थी. जिसके बाद से ही भाजपा का पारा सिर चढ़ गया है  जिसके बाद विपक्ष पर जम कर आरोप लगाए जा रहे हैं. वहीं आज भाजपा मंडल ने पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा पर गुंडागर्दी के आरोप लगा दिया. भाजपा वालों का कहना है की सुधीर शर्मा ने अपने कार्यकाल में धर्मशाला के लोगों को सताया है. उनके राज में कई हत्याएं भी हुई हैं. अब सुधीर शर्मा की जुबान भी बेलगाम हो गई है, जिसका खामियाजा उनको भुगतना पड़ेगा.

धर्मशाला उपचुनाव को लेकर चढ़ा सियासी पारा-bjp-congress
धर्मशाला उपचुनाव को लेकर चढ़ा सियासी पारा, बीजेपी और कांग्रेस लगा रहे एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप.


भाजपा ने सुधीर शर्मा को जम कर कोसा है और यहाँ तक कह दिया है कि सुधीर शर्मा इस बार उपचुनाव में चुनाव लड़ के बताये. धर्मशाला की जनता उनको बाखूबी जबाव देगी. क्योंकि जब लोकसभा चुनाव थे, तब सुधीर शर्मा ने कहा था कि मैं सांसद का चुनाव लडूंगा. लेकिन, जैसे ही भाजपा से किशन कपूर का नाम आया तो सुधीर शर्मा मैदान से भाग खड़े हुए. इस बार मैदान में उनको खुली चुनौती है. भाजपा ने नगर निगम के मेयर पर भा आरोप लगाते हुए कहा कि वे सुधीर शर्मा के खास हैं. वो आम लोगों के काम नहीं होने दे रहे हैं. इससे पहले भी मेयर पर काम रोकने के आरोप लगे थे.

ये भी पढ़ें - इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों में अंपायरिंग करते दिखेंगे अमित राणा

ये भी पढ़ें - अद्भुत है इस मंदिर का रहस्य, पाताल में धंस रहा है शिवलिंग
First published: August 6, 2019, 8:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...