Poster War in Congress: अब जीएस बाली के घर में ही फाड़ा गया उनका पोस्टर

धर्मशाला में फाड़ा गया जीएम बाली का पोस्टर.

धर्मशाला में फाड़ा गया जीएम बाली का पोस्टर.

Poster war in Congress; बाद में मंडी में भी पोस्टर फाड़ा गया. अब यह आग धर्मशाला भी पहुंच गई है. इस मामले को लेकर बाली दिल्ली भी गए थे. वहीं. कांग्रेस हाईकमान ने पार्टी से रिपोर्ट भी मांगी थी.

  • Share this:

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश में इन दिनों कांग्रेस (Congress) की अंतर्कलह जगजाहिर है. पूर्व मंत्री जीएस बाली के फोटो वाले फ्लैक्स फोड़ने का सिलसिला जारी है. शिमला, मंडी के बाद अब बाली के घर में ही उनका पोस्टर फाड़ा गया है.

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में प्रदेशभर में जीएस बाली के फोटो वाले फ्लैक्स लगाए गए थे. लेकिन फ्लैक्स में वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) का फोटो नहीं था और यह बात उनके सर्मथकों को नागवार गुजरी और फिर शुरू हो गया पोस्टर फटने का सिलसिला.

अब धर्मशाला में भी पूर्व मंत्री जीएस बाली (GS Bali) का पोस्टर फाड़ा गया है. यह पोस्टर धर्मशाला पेट्रोल पंप से नीचे कैंची मोड़ पर स्थापित है. यह पोस्टर किसने फाड़ा है यह तो अभी तक पता नहीं चला है. लेकिन कांग्रेस की अंतर्कलह जग जाहिर जरूर हो गई है. आगामी वर्ष में चुनाव होने हैं और ऐसे में गुटबाजी एक बार फिर से कांग्रेस में सामने आई है. इस अंतर्कलह की आग में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खेमे के तीन वरिष्ठ नेताओं की मंत्रणा ने भी घी डालने का काम कर दिया है.

सबसे पहले शिमला में फटा पोस्टर
कोविड के दौरान मदद के लिए कांग्रेस ने अभियान शुरू किया था और जीएस बाली को इस काम की जिम्मेदारी सौंपी गई. इसलिए उन्होंने शिमला में एक ब़ड़ा पोस्टर लगवाया. इसमें वीरभद्र सिंह को जगह नहीं दी गई तो समर्थकों ने पोस्टर फाड़ दिया. संजौली मे बाली के पोस्टर पर स्याही पोती. बाद में मंडी में भी पोस्टर फाड़ा गया. अब यह आग धर्मशाला भी पहुंच गई है. इस मामले को लेकर बाली दिल्ली भी गए थे. वहीं. कांग्रेस हाईकमान ने पार्टी से रिपोर्ट भी मांगी थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज