Home /News /himachal-pradesh /

prisoners running under trial in dharamshala jail absconding from police custody nodbk

हिमाचल: धर्मशाला जेल में अंडर ट्रायल चल रहा कैदी पुलिस कस्टडी से फरार

आरोपी के ख़िलाफ़ पंजाब में हत्या के प्रयास और आर्म्ड एक्ट के तहत मामले दर्ज थे.

आरोपी के ख़िलाफ़ पंजाब में हत्या के प्रयास और आर्म्ड एक्ट के तहत मामले दर्ज थे.

Himachal News: कहा जा रहा है कि डकैती के मामले में धर्मशाला जेल में अंडर ट्रायल चल रहा कैदी फरार हो गया है. वह पठानकोट से फरार हुआ है. आज दोपहर को वह पुलिस कस्टडी से भाग निकला. दरअसल, आरोपी के ख़िलाफ़ पंजाब में हत्या के प्रयास और आर्म्ड एक्ट के तहत मामले दर्ज थे.

अधिक पढ़ें ...

कांगड़ा. हिमाचल प्रदेश के धर्मशाल में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि डकैती के मामले में धर्मशाला जेल में अंडर ट्रायल चल रहा कैदी फरार हो गया है. वह पठानकोट से फरार हुआ है. आज दोपहर को वह पुलिस कस्टडी से भाग निकला. दरअसल, आरोपी के ख़िलाफ़ पंजाब में हत्या के प्रयास और आर्म्ड एक्ट के तहत मामले दर्ज थे. उसी सिलसिले में कैदी को पठानकोट ले जाया जा रहा था.

कैदी की पहचान जम्मू निवासी प्रिंस कुमार के तौर पर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस कैदी की धरपकड़ का प्रयास कर रही है. धर्मशाला जेल SP विकास भटनागर ने सिर्फ इस बाबत जानकारी मिलने की बात कही है. वहीं, विकास भटनागर मामले की पूरी तरह से पुष्टि करने से मुकर गए.

शिमला के डीएसपी कमल वर्मा ने घटना की पुष्टि की थी
बता दें कि हिमाचल में यह कोई पहला मामला नहीं है जब अंडर ट्रायल कैदी पुलिस कस्टडी से फरार हुआ हो. पिछले साल नवंबर महीने में शिमला जिले में पुलिस की हिरासत से एक हत्या का आरोपी फरार हो गया था. पुलिस आरोपी को कोर्ट लेकर आ रही थी. इस दौरान यह आरोपी कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. शिमला के डीएसपी कमल वर्मा ने घटना की पुष्टि की थी.

टिलू राम करीब सुबह 11:00 बजे फरार हुआ था
जानकारी के अनुसार, ठियोग के ढाडी निवासी दाढ़ी राम पुत्र टिलू राम पर हत्या का मामला दर्ज है. उसे पेशी के लिए जिला अदालत लाया जा रहा था. वह कंडा जेल में न्यायिक हिरासत में था. इस दौरान तवी मोड़ पर आरोपी पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया. टिलू राम करीब सुबह 11:00 बजे फरार हुआ था और दोपहर दो बजे तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया था. बताया जा रहा है कि आरोपी कैदी सड़क किनारे से छलांग लगाकर फरार हो गया और पुलिस देखती ही रह गई.

Tags: Himachal Police, Himachal pradesh news, Kangra News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर