लाइव टीवी
Elec-widget

VIDEO: कांगड़ा में PWD का ड्राइवर पीटा, JCB और ट्रक के शीशे तोड़े

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 19, 2019, 5:24 PM IST
VIDEO: कांगड़ा में PWD का ड्राइवर पीटा, JCB और ट्रक के शीशे तोड़े
ज्वाली में सरकारी मशीनरी में तोड़फोड़ और ड्राइवर से मारपीट.

PWD Worker Beaten in Kangra: डीएसपी ज्वाली ओंकार सिंह ने कहा कि लोक निर्माण विभाग द्वारा शिकायत की गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस जांच में जुट गई है.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले में उपमंडल ज्वाली (Jawali) के अधीन कैहरियां चौक पर सरकारी कर्मचारी और एक स्थानीय शख्स के बीच मारपीट (Beating) का मामला सामने आया है. फिलहाल, लोक निर्माण विभाग (Public Welfare Department) ने पुलिस को शिकायत दी है.

खुदाई में लगी थी मशीनरी
जानकारी के अनुसार, सड़क किनारे पानी की निकासी के लिए नाली की खुदाई चल रही है. इसमें लगी जेसीबी और सरकारी ट्रक के शीशे तोड़े गए हैं. मंगलवार सुबह जैसे ही जेसीबी और लोक निर्माण विभाग ज्वाली का ट्रक कार्यस्थल पर पहुंचे और कार्य शुरू किया तो शिशुपाल मनकोटिया निवासी ताहलियाँ वहां आ पहुंचा. शिशु पाल मनकोटिया ने पहले ट्रक ड्राइवर रशपाल सिंह को चलते ट्रक से नीचे उतारा और मारपीट की तथा बाद में ट्रक और जेसीबी के शीशे पत्थर मार कर तोड़ डाले.



रिवर्स हुआ ट्रक
इस दौरान ट्रक रिवर्स गियर में था तथा ट्रक चालक के नीचे उतार लेने से ट्रक स्वयं ही करीबन पीछे चला गया. गनीमत रहा कि घटना के समय उस ट्रक के पीछे कोई नहीं था. ट्रक चालक रशपाल सिंह को सिविल अस्पताल ज्वाली में उपचार के लिए लाया गया. वहां से चालक को रेफर कर दिया गया है. पुलिस भी मौके पर गई थी. लोक निर्माण विभाग ज्वाली के एसडीओ भारत भूषण ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी मिली है सरकारी कार्य में बाधा और जेसीबी तथा ट्रक को नुकसान पहुंचाया गया है. पुलिस में शिकायत की गई है.

यह बोले डीएसपी
Loading...

डीएसपी ज्वाली ओंकार सिंह ने कहा कि लोक निर्माण विभाग द्वारा शिकायत की गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस जांच में जुट गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 4:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com