LIVE VIDEO: कांगड़ा में देखते ही देखते अजगर ने कुत्ते को बनाया निवाला, दहशत में लोग

कांगड़ा में कुत्ते को निगल गया अजगर.
कांगड़ा में कुत्ते को निगल गया अजगर.

Python in Kangra: थाना ज्‍वालाजी से भी एक टीम थाना प्रभारी मनोहर चौधरी के नेतृत्व में एएसआई बलदेव राज शर्मा, एएसआइ विपन व अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंची थी. अजगर को आबादी से दूर घने जंगल में छोड़ा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 9:16 AM IST
  • Share this:
ज्वालामुखी(कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में ज्वालामुखी उपमंडल के बानूए दा खुह स्थित श्मशान घाट के पास एक विशालकाय अजगर (Python) पालतू कुत्ते को अपना शिकार बना लिया. गांव में अजगर द्वारा कुत्ते (Dog) को निगलने की घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है.

देखते ही देखते भारी संख्या में ग्रामीण वहां इकट्ठे हो गए. अजगर भारी भरकम व विशालकाय था. पानी का स्रोत साथ में लगने के कारण इसे बाहर निकालना मुश्किल था. ग्रामीणों ने जल्द ही अजगर द्वारा कुत्ते को निगलने की सूचना स्थानीय वन विभाग को दी.

अजगर को किया कैप्चर
मौके पर पहुंचे वन खंड अधिकारी भड़ोली भूपेंद्र, गार्ड पंकज और विनोद ने कड़ी मशक्कत के बाद अजगर के मुँह से मृत कुत्ते को छुड़ाया. वन विभाग कर्मियों ने अजगर को एक बड़े बोरे में डाला और वहां से निकल गए. अजगर को वन विभाग द्वारा पकड़ने के बाद यहां ग्रामीणों ने भी राहत की सांस ली. अधिकारियों ने कहा कि अजगर को 10 से 15 किलोमीटर दूर आबादी रहित घने जंगल मे छोड़ा गया है.




लोगों में फैला डर
दरअसल, अजगर द्वारा कुत्ते को निगलने के बाद ग्रामीणों में काफी दहशत का माहौल पैदा हो गया था. ग्रामीणों ने इस सारे घटनाक्रम का वीडियो भी फेसबुक सहित अन्य सोशल साइटों पर वायरल कर दिया. थाना ज्‍वालाजी से भी एक टीम थाना प्रभारी मनोहर चौधरी के नेतृत्व में एएसआई बलदेव राज शर्मा, एएसआइ विपन व अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंची थी. अजगर को आबादी से दूर घने जंगल में छोड़ा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज