पालमपुर में नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को 10 साल की सजा

जानकारी के अनुसार, पालमपुर के एक गांव की नाबालिग ने 1 अप्रैल, 2014 को पालमपुर थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था.

News18 Himachal Pradesh
Updated: July 8, 2019, 8:11 AM IST
पालमपुर में नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को 10 साल की सजा
पालमपुर में रेप का मामला.
News18 Himachal Pradesh
Updated: July 8, 2019, 8:11 AM IST
हिमाचल के कांगड़ा के पालमपुर में एक गांव की 16 साल की नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को कोर्ट ने 10 साल के सजा सुनाई है. साथ ही 60 हजार रुपये जुर्माना ठोका है. इसके अलावा, दोषी की सहायता करने वाले व्यक्ति को सात साल की कैद और  20 हजार रुपये जुर्माना लगाया है. जुर्माना अदा न करने पर दोषियों की संपत्ति बेचकर राशि वसूली जाएगी और कुल जुर्माने से 40 हजार रुपये पीड़िता के पुनर्वास के लिए दिए जाएंगे.

एक साल से जानती थी दोषी को
जानकारी के अनुसार, पालमपुर के एक गांव की नाबालिग ने 1 अप्रैल, 2014 को पालमपुर थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था. पीड़िता ने शिकायत में कहा था कि रमन कुमार, गाहलियां को वह एक साल से जानती थी और फोन पर बातचीत भी होती थी. 29 मार्च, 2014 को रमन फोन कर कहा कि वह उससे मिलने आ रहा है. रात करीब 11 बजे फिर फोन आया और घर से बाहर आने के लिए कहा. शिकायतकर्ता के अनुसार, जब वह बाहर पहुंची तो रमन उसे जबरदस्ती टैक्सी में बिठाकर घर ले गया. टैक्सी प्रवीन, गाहलियां चला रहा था.

आधी रात को बुलाया और फिर घर ले गया

रमन के घर पहुंचे तो उसकी मां ने उन्हें निकाल दिया. इसके बाद वह अपनी चाची के घर मुझे ले गया. चाची के घर में रमन ने उससे दुष्कर्म किया और करीब 4 बजे रमन व प्रवीन उसे टैक्सी में रानीताल रेलवे स्टेशन के पास छोड़ गए. यहां गांव का एक चालक उसे घर लाया और उसने परिजनों को आपबीती बताई. कोर्ट में 20 गवाह पेश किए गए और विशेष जज जेके शर्मा ने दोनों दोषियों रमन कुमार को 10 साल कैद व 60 हजार रुपये जुर्माना और प्रवीन को सात साल की कैद व 20 हजार रुपये का जुर्माना किया है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल : अधर में लटका 150 फीमेल हेल्थ वर्करों का भविष्य

पुलिस को देखते ही महिला तस्कर ने छत से लगाई छलांग
Loading...

हिमाचल : भारी निवेश की तैयारी में रिलायंस इंडस्ट्रीज
First published: July 8, 2019, 8:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...