लाइव टीवी

हिमाचल के बीड़ बिलिंग में हादसा, नाबालिग सहित 2 लोगों की मौत, 6 घायल

News18 Himachal Pradesh
Updated: January 20, 2020, 10:13 AM IST
हिमाचल के बीड़ बिलिंग में हादसा, नाबालिग सहित 2 लोगों की मौत, 6 घायल
कांगड़ा में हुआ सड़क हादसा.

Road accident in Bir-Billing, Kangra: घटना की सूचना मिलते ही बैजनाथ पुलिस भी मौके पर पहुंची. घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से सिविल अस्पताल बैजनाथ में पहुंचाया गया.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले के बैजनाथ के मशहूर पेराग्लाइंडिग स्थल बीड़-बिलिंग (Bir-Billing Accident) में बर्फ (Snow) में मस्ती गए आठ लोग सड़क हादसे (Road Accident) का शिकार हो गई. लौटते समय उनकी वैन सड़क से लुढ़ककर खाई में गिर और दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हुए हैं. दो घायलों की हालत गंभीर है.

घुमने गए थे सभी
जानकारी के अनुसार, रविवार देर शाम यह हादसा हुआ है. सभी लोग बीड़ बिलिंग में घूमकर लौट रहे थे. बीड़ बिलिंग से करीब सात किलोमीटर नीचे वैन लुढ़क गई और चालक छोटू राम (33) निवासी गुनेड़ और ऋतिक (15) पुत्र अशोक कुमार पंडोल रोड की मौके पर ही मौत हो गई. अमन, साहिल, प्रवीन, सूरज, सुनील सभी निवासी पंडोल रोड और निखिल पुत्र बलवंत सिंह निवासी घिरथोली घायल हो गए.

चार को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी

दो घायलों में का उपचार सिविल अस्पताल बैजनाथ में चल रहा है, जबकि चार घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छ़ुट्टी दे दी गई है. घटना की सूचना मिलते ही बैजनाथ पुलिस भी मौके पर पहुंची. घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से सिविल अस्पताल बैजनाथ में पहुंचाया गया.

ये भी पढ़ें: कश्मीर में फंसा फौजी ‘दूल्हा’ जल्द पहुंचेगा घर, सेना बोली- जिंदगी इंतजार करेगी

बर्फबारी में फंसे लोगों के लिए मसीहा बनी पुलिस, 187 लोगों को ऐसे बचाई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 10:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर