Kangra: अपने ही टैक्टर के नीचे दबने से 35 साल के चालक की मौत

कांगड़ा में सड़क हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत.

कांगड़ा में सड़क हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत.

Road Accident in Kangra: मोनू रोज की तरह अपना कामकाज निपटा कर जब आधी रात को घर वापस आ रहा था तो वो मुख्य सड़कमार्ग भूल गया और कच्चे रास्ते की मार्फत सीधे खेत में घुस गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 2:42 PM IST
  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले के उपमंडल इंदौरा के मंड स्नौर गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब आज सुबह राहगीरों ने एक पेड़ के पास खड़े एक ट्रैक्टर और टैक्टर (Tractor) के टायर के नीचे कुचले पड़े एक युवक को देखा. राहगीरों ने इस घटना को देखते ही तुरंत नजदीक के पुलिस स्टेशन में इतलाह दी. पुलिस ने लोगों की शिकायत पर तुरंत घटनास्थल का दौरा किया.

मौका-ए-वारदात पर जब पुलिस ने जानकारी जुटाई तो प्राथमिक स्तर पर पाया कि ट्रैक्टर की एक पेड़ के साथ जोरदार टक्कर हुई थी और उसके बाद टैक्टर चालक ट्रैक्टर पर अपना बैलेंस नहीं बना पाया और अपने ही ट्रैक्टर के टायर के नीचे आ गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई, हालांकि पुलिस ने प्राथमिक स्तर पर की गई जांच में इस तरह की गुत्थी को बनाने की कोशिश की है, जबकि पुलिस व्याप्क स्तर पर भी इस मामले की जांच करेगी.

35 साल के मोनू की मौत

ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी के एएसआई मनोहर लाल की अगुवाई में मौके पर पहुंची टीम ने शव की शिनाख्त करते हुये मृतक की पहचान इंदौरा के स्नोर निवासी मोनू उर्फ भीमा के तौर पर की है जिसकी उम्र 35 साल थी। जानकारी के मुताबिक मोनू शादीशुदा था और उसकी दो बेटियां भी हैं, साथ ही वो घर पर रोजगार चलाने वाला इकलौता था, जिसकी आज मौत हो गई है.
सीधे खेत में जा घुसा

जानकारी के मुताबिक, मोनू रोज की तरह अपना कामकाज निपटा कर जब आधी रात को घर वापस आ रहा था तो वो मुख्य सड़कमार्ग भूल गया और कच्चे रास्ते की मार्फत सीधे खेत में घुस गया. रात और अंधेरा होने के चलते जहां उसका ट्रैक्टर एक पेड़ के साथ जा टकराया और उस घटना में मोनू बैलेंस न बना पाने के चलते ट्रैक्टर से नीचे गिर गया और अपने ही ट्रैक्टर की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई. हालांकि, पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच करने की भी बात कह रही है और फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार किया जा रहा है. मृतक के शव का नूरपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज